विधायक के प्रयास से हो रहा उत्तर का विकास

Spread the love

रायपुर। रायपुर से भाजपा विधायक एवं वरिष्ट भाजपा नेता पुरन्दर मिश्रा के प्रयास से उत्तर विधानसभा में लगातार हो रहा है विकास। इसी कड़ी में विधायक ने उत्तर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले तेलीबांधा से लगे हुए गुरु घासीदास वार्ड में 10 लाख की लागत से बनने वाले सीसी रोड के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया।

बता दे की विधायक पुरन्दर मिश्रा
क्षेत्र के सभी वार्डों के वार्ड भ्रमण पर रहते है।जहां डोर टू डोर जाकर स्थानीय जनों के समस्याओं से रूबरू होते है। इसी तारतम्य में उन्होंने समस्या और समस्याओं का निवारण को अपना अभियान बना लिया है। जिसमें वे पहले स्वयं जाकर गली मोहल्ले के समस्याओं से रूबरू होते हैं और उसके निराकरण में तत्काल पत्राचार प्रशासनिक अमला एवं राज्य सरकार का ध्यान आकर्षण कर उक्त समस्या का निराकरण करते हैं। आज इसी को सार्थक सिद्ध करते हुए उन्होंने अपने वार्ड भ्रमण दरमियांन सामने आए समस्या सड़क, नाली, सीसी रोड, जैसे समस्याओं के लिए को दूर किया है। इस अवसर पर
मुख्य रूप से -पार्षद प्रतिनिधि – संतोष साहू, पार्षद – शीतल कुलदीप बोगा., सोनू सलूजा, जीवन साहू, जीतेन्द्र साहू गोकुल थानापति,, तारा साहू, ठाकुर, जी, विक्की वधवानी, रामप्रसाद साहू,हेमंत साहू,जी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *