एनटीपीसी तलईपल्ली द्वारा लगाई गई 6 सोलर लाइटें, सांसद राधेश्याम राठिया ने किया अनावरण

Spread the love

रायगढ़ सांसद श्री राधेश्याम राठिया ने बृहस्पतिवार शाम को घरघोड़ा स्टेडियम में 6 सोलर हाई मास्ट लाईट का अनावरण किया। नई सौर हाई मास्ट लाइटों कि स्थापना एनटीपीसी तलईपल्ली कोयला खनन परियोजना द्वारा उसके नैगम सामाजिक दायित्व के चलते कि गई है। 9 मीटर ऊंची और 900 वाट की क्षमता वाली ये सोलर हाई मास्ट लाइटें स्टेडियम और उसके आसपास को प्रभावी ढंग से रोशन करने में मदद करेंगी, जिससे एथलीटों और स्थानीय निवासियों दोनों को लाभ होगा।

अपने संबोधन के दौरान, सांसद श्री राधेश्याम राठिया ने इन सौर हाई मास्ट लाइटों के परिवर्तनकारी प्रभाव पर जोर देते हुए कहा कि ये लाइटें एथलीटों व खेल प्रेमियों को महत्वपूर्ण सहायता प्रदान करेंगी और घरघोड़ा के लोगों के बीच शारीरिक फिटनेस की संस्कृति को बढ़ावा देंगी। उन्होंने सामुदायिक जरूरतों और स्थानीय विकास में योगदान देने की एनटीपीसी कि इस पहल की सराहना भी की।

एनटीपीसी तलईपल्ली के परियोजना प्रमुख श्री अजय सिंह यादव ने सामुदायिक कल्याण और पर्यावरण के प्रति परियोजना के समर्पण को दोहराया और साथ ही आशा व्यक्त की कि नई स्थापनाओं से घरघोड़ा निवासियों को लाभ होगा और स्टेडियम की कार्यक्षमता में वृद्धि होगी।

इस दौरान एसडीएम घरघोड़ा श्री रमेश मोर ने युवाओं को प्रोत्साहित किया व उन्हें शुभकामनाएं ज्ञापित की। कार्यक्रम में घरघोड़ा के तहसीलदार श्री मनोज कुमार गुप्ता, नगर पंचायत अध्यक्ष श्री सुरेन्द्र चौधरी, तलईपल्ली परियोजना व प्रशासन के अधिकारी और घरघोड़ा के विशिष्ट नागरिक व अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *