चेन स्नैचिंग में अंतर्राज्यीय गिरोह हाथ, एक नाबालिग सहित पांच बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love

रायपुर। आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस एक तरफ जहां स्थानीय बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है, वहीं पुलिस के लिए बाहरी गिरोह परेशानी बढ़ाने का काम कर रहे हैं। पुलिस द्वारा बाहरी गिरोह से जुड़े लोगों के खिलाफ जितनी कार्रवाई की गई है, उनमें से ज्यादातर लोग गांजा, नशीला टेबलेट की तस्करी करते पकड़े गए हैं।

इसी बीच राजधानी में अंतर्राज्यीय गैंग के बदमाश चेन स्नैचिंग के साथ डकैती जैसी घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए हैं। मोबाइल चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के एक नाबालिग सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। सिविल लाइंस तथा देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बुजुर्ग महिलाओं के साथ चेन स्नैचिंग की घटना में शामिल बदमाशों के इंटर स्टेट गिरोह से जुड़े होने की पुलिस को जानकारी मिली है। जानकारी के आधार पर इंटर स्टेट गिरोह के बदमाशों को पकड़ने पुलिस की एक टीम रवाना की गई है। साथ ही स्थानीय स्तर पर संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है।

झारखंड का मोबाइल चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा
एक अन्य मामले में गंज थाने की पुलिस ने बुधवार को झारखंड, सागेबगंज के रहने वाले एक नाबालिग सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के सात मोबाइल जब्त किया है। पुलिस के अनुसार मोबाइल चोरी करने के आरोप में शिवा महतो, जतन कुमार महतो, बिरझू सिंह, राहत कुमार महतो को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *