रायपुर प्रेस क्लब में संकल्प पैनल का परचम : प्रफुल्ल ठाकुर चुने गए अध्यक्ष, संदीप शुक्ला उपाध्यक्ष, रमन हलवाई कोषाध्यक्ष

Spread the love

वैभव शिव पांडेय महासचिव, संयुक्त सचिव पद पर तृप्ति सोनी और बमलेश्वर सोनवानी को चुना गया

रायपुर. रायपर प्रेस क्लब में संकल्प और संगवारी पैनल ने अपना कब्जा जमाया. अध्यक्ष पद पर संकल्प पैनल से प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष पद पर संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई और संयुक्त सचिव पद पर बमलेश्वर ( अरविंद) सोनवानी ने जीत दर्ज की है. वहीं संगवारी पैनल से महासचिव वैभव शिव पांडेय, संयुक्त सचिव तृप्ति सोनी ने जीत हासिल की है.

चुनाव में 5 पैनल से 6 पदों के लिए कुल 27 प्रत्याशी मैदान पर थे. प्रत्याशियों के बीच जबरदस्त मुकाबला था. मोतीबाग स्थित प्रेस क्लब में आज सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा. इसके बाद मतों की गिनती शुरू हुई, जिसमें संकल्प पैनल से अध्यक्ष पद पर प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष पद पर संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई और संयुक्त सचिव पद पर बमलेश्वर ( अरविंद) सोनवानी ने जीत दर्ज की है. वहीं संगवारी पैनल से महासचिव वैभव शिव पांडेय, संयुक्त सचिव तृप्ति सोनी ने जीत हासिल की है.

किसे कितना वोट मिले

संयुक्त सचिव के लिए तृप्ति सोनी को 232 तो वहीं अरविंद सोनवानी को 194 वोट मिले. कोषाध्यक्ष पद के लिए रमन हलवाई को 218 वोट मिले. वहीं महासचिव पद के लिए डॉ. वैभव शिव पांडेय को 198 वोट मिले. उपाध्यक्ष पद के लिए संदीप शुक्ला को 298 वोट मिले. कुल वोटो की संख्या में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *