16 साल छोटी लड़की से शादी पर बोले अरबाज – जिन कपल्स के बीच एज गैप ज्यादा, उनका रिश्ता ज्यादा टिकता है

Spread the love

अरबाज खान ने कहा कि वो अपनी वाइफ शुरा को दो साल से डेट कर रहे थे। हालांकि उन्होंने इसकी भनक दुनिया वालों को नहीं लगने दी। जब लगा कि सब कन्फर्म है, तब उन्होंने डायरेक्ट शादी करके सबको चौंका दिया। अरबाज और शुरा के बीच 16 साल का एज गैप है। इसे लेकर ट्रोलिंग भी हुई थी।

अब अरबाज ने इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अरबाज ने कहा कि जिन कपल्स के बीच एज गैप ज्यादा होता है, उनका रिश्ता ज्यादा टिकता है। वरना आज कल तो एक साल में ही रिश्ते खत्म हो जाते हैं।

शादी का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया
अरबाज खान ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा- ऐसा नहीं है कि मेरी वाइफ 16 साल की हैं। उन्हें पता है कि उनकी लाइफ में क्या सही है क्या गलत। हम दोनों ने पिछले एक साल में एक दूसरे को काफी अच्छे से जाना है। शादी वाला डिसीजन किसी जल्दबाजी में नहीं लिया गया था। हम लोगों ने पहले एक दूसरे को अच्छे से जाना और समझा। जब लगा कि सब कुछ सही है, तब जाकर शादी करने का फैसला किया।

फैमिली को पता नहीं था, अरबाज शादी करेंगे
अरबाज ने कहा कि उनके पिता सलीम खान और भाई सलमान सहित फैमिली के किसी मेंबर को पता नहीं था कि वे शादी करने जा रहे हैं। उन्हें बस इतना पता था कि वो किसी लड़की के टच में हैं। हालांकि जब खान फैमिली को यह बात पता चली तो वे लोग काफी ज्यादा खुश हुए।

शादी को बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था।

शादी को बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था।

पिछले साल दिसंबर में हुई शादी
बता दें, पिछले साल 24 दिसंबर को अरबाज खान ने बहन अर्पिता के घर में शुरा खान के साथ निकाह पढ़ा। ये फंक्शन बिल्कुल प्राइवेट रखा गया था। सिर्फ फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी दोस्त ही इस पार्टी में शरीक हुए। अरबाज की पत्नी शुरा खान 41 साल की हैं। वो रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *