एयरपोर्ट बना गुण्डागर्दी का अड्डा

Spread the love

– ट्रैवल एजेंसी की महिला कर्मियों की दादागिरी
– गाली-गलौज और धमकाने का वीडियो वायरल

रायपुर । माना एयरपोर्ट में सोमवार को फिर से ट्रैवल एजेंटों के बीच विवाद का मामला सामने आया है। विवाद और गाली-गलौज का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हुआ है। एक ट्रैवल एजेंसी ने दूसरी एजेंसी पर ग्राहकों की बुकिंग रद कराकर उन्हें अपनी एजेंसी की गाड़ी से रायपुर से भिलाई, दुर्ग, भाटापारा आदि स्थानों पर भेजने का आरोप लगाया है।
इस दौरान दोनों एजेंसी के एजेंट, कर्मचारियों के बीच काफी विवाद और गाली-गलौज हुआ। ट्रैवल कारोबार से जुड़े लोगों के बीच एयरपोर्ट में आए दिन विवाद, मारपीट की घटनाएं सामने आ रही है। एयरपोर्ट में यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी इसी तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। ट्रैवल्स कंपनी की महिला यात्रियों के साथ भी बदसलूकी और मारपीट करते नजर आ चुकी हैं।
माना एयरपोर्ट में युवतियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। दो ट्रैवल्स कंपनियों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि यूनिफार्म पहने एक ट्रैवल्स कंपनी की कर्मचारी एक युवती को मरते-पीटते नजर आ रहे हैं। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। यह मामला रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट का है, जहां पर सवारी बिठाने के नाम पर टैक्सी चालकों के बीच झगड़ा होता रहता है। वहीं इस बार राहुल ट्रैवल्स ओर डवल्यू टीआई कंपनी की युवतियों के बीच जमकर मारपीट हुई। माना थाना पुलिस ने बताया कि वीडियो के आधार पर विवाद करने वालों की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *