कांसाबेल में हर्षोल्लास मना गणतंत्र दिवस, अजजा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष सालिक साय ने फहराया तिरंगा

Spread the love

घरघोड़ा (गौरीशंकर गुप्ता)। कांसाबेल में 75 वां गणतंत्र दिवस समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अजजा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष जिला पंचायत सदस्य सालिक साय ने झंडारोहण स्थल का पूजा अर्चना किया गया ततपश्चात राष्ट्रीय ध्वजरोहण कर राष्ट्रीय गीत गायन किया गया । मुख्य समारोह में सालिक साय एवं मंडल अध्यक्ष ने शांति के प्रतीक कबूतर को खुले आसमान पर छोड़ कर शांति के साथ लोगो को आपसी भाई चारे के रहने का संदेश दिया है ।

जिला पंचायत सदस्य सालिक साय ने इस मौके पर मुख्यमंत्री का जनता के नाम संदेश का वाचन किया। इस मौके पर साय ने मंच से सर्वप्रथम क्षेत्रवासियों के साथ उपस्थित जनप्रतिनिधियों आम-नागरिकों और स्कूली बच्चों के साथ उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस बधाई और शुभकामनाएं दी। और अपने उध्बोधन में कहा कि छत्तीसगढ़ में यशस्वी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सरकार है जो पूरे प्रदेश के साथ जशपुर जिले के विकास के लिए संकल्पित है । प्रदेश के साथ जशपुर जिले के विकास के पहिये को गति मिलेगी । बहुत जल्दी जशपुर जिले वासियों को शिक्षा स्वास्थ्य और सड़क जैसे मूलभूत सुविधाओं में विकास देखने को मिलेगा साथ ही जशपुर जिले में पर्यटन को बढ़ावा के साथ अधिक से अधिक युवा बेरोजगारों को रोजगार के अवसर मुहैया कराने का प्रयास किया जाएगा ।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा अजजा मोर्चा एवं जिला पंचायत सदस्य सालिक साय जी,मंडल अध्यक्ष गणेश जैन सुदाम पंडा आलोक सारथी जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो भूषण वैष्णव,केशव पांडे मनोज गुप्ता घनश्याम अग्रवाल अरविंद स्वर्णकार नारायण दास ज्योति गुप्ता महेंद्र सर्वा लरसू मिर्धा विवेक गर्ग राजकुमार राय सुभाषचंद्र अंशु जैन राकी तहसीलदार जनपद पंचायत सीईओ बीईओ सुखी राम साहू अनिल यादव धनवंत यादव रेंजर प्रभा चौहान मुनेश्वर बघेल कमलेश श्रीवास एवं समस्त देवतुल्य कार्यकर्ता बंधुओं समस्त विभाग के अधिकारी कर्मचारी गण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *