सांसद बृजमोहन दिल्ली में सक्रिय : ओम बिरला को दी बधाई, ऑस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त से भी मिले

Spread the love

रायपुर। संसद की कार्यवाही के उपरांत सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात कर उन्हें लगातार दूसरी बार लोकसभा अध्यक्ष चुने जाने की बधाई दी।
बृजमोहन अग्रवाल ने कहा अपनी दूसरी पारी के पहले दिन ही ओम बिरला ने आपातकाल पर विशेष निंदा प्रस्ताव लाकर यह साबित कर दिया कि संविधान और लोकतंत्र सुरक्षित हाथों में है और देश विरोधी ताकतों का यहां कोई स्थान नहीं है। बृजमोहन अग्रवाल संसद भवन में मनोज तिवारी, कंगना और अरुण गोविल से मिले। अपने सोशल मीडिया में पर मुलाकात की जानकारी साझा करते उन्होंने बताया कि इन सभी से कई विषयों पर चर्चा हुई। इस दौरान के सांसद संतोष पांडेय और महेश कश्यप भी मौजूद थे।
नई दिल्ली में सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने ऑस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त फिलिप ग्रीन से सौजन्य भेंट एवं विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। व्यापार, शिक्षा, खेल, पर्यटन एवं संस्कृति समेत अनेक क्षेत्रों में भारत और ऑस्ट्रेलिया प्रमुख सहयोगी हैं। जिसका आने वाले समय में छत्तीसगढ़ को भी लाभ मिल सकता है। अपने सोशल मीडिया में बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि नई दिल्ली प्रवास के दौरान आज ऑस्ट्रेलियाई उच्चायुक्त फिलिप ग्रीन से सौजन्य भेंट एवं विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा हुई। व्यापार, शिक्षा, खेल, पर्यटन एवं संस्कृति समेत अनेक क्षेत्रों में भारत और ऑस्ट्रेलिया प्रमुख सहयोगी हैं। जिसका आने वाले समय में छत्तीसगढ़ को भी लाभ मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *