तेलीबांधा मंडल के जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए विधायक पुरंदर मिश्रा

Spread the love

रायपुर। रायपुर उत्तर विधायक पुरंदर मिश्रा अपने विधानसभा के अंर्तगत सभी वार्डों मे लगातार भ्रमण कर रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट की अपील कर रहे हैं । विधायक मिश्रा इस दौरान लाभार्थियों से मिलकर फीडबैक भी ले रहे हैं। इसी क्रम में विधायक पुरंदर मिश्रा तेलीबांधा मंडल के वार्ड भ्रमण कार्यक्रम के तहत महिला लाभार्थियों से मिले और उन्हें महतारी वंदन की दूसरी किश्त की राशि को जमा होने पर बधाई दी। साथ ही पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की।

इस अवसर विधायक मिश्रा ने महिला लाभार्थियों से कहा कांग्रेस 1 लाख देने का वादा कर रही है जबकि पूर्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रहते हुए भी महिलाओं के साथ धोखा किया गया,जबकि वर्तमान में भाजपा की प्रदेश और केंद्र दोनों ही जगह सरकार है जो कि महिलाओ के सम्मान के कार्य कर रही है। कांग्रेस अपनी सरकार बनाने के लिए जनता से केवल झुठे वादे ही करती है। विधायक पुरंदर मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है, जो मोदी की गारंटी पर काम कर रही है। सरकार बनते ही राज्य में एक के बाद एक वादे पूरे किए गए और आगे भी हमारी सरकार वादे पूरा करेगी। आप भाजपा को वोट देकर पीएम मोदी का हाथ मजबूत कीजिए ताकि हमारा देश विश्व गुरु बनने की दिशा में तेजी अग्रसर हो सके।

उक्त कार्यक्रम में संयोजक  नलीनेश ठोकने ,पार्षद रोहित साहू , पार्षद सीमा संतोष साहू, जिला मंत्री सोनू सलूजा,पार्षद रोहित साहू, प्रदीप वर्मा ,दर्शन सिंह , नरेंद्र सिंह, चेतराम अग्रवाल, राजकुमार धीवर, कपिल सिंह,नंदनी कश्यप, सिवानी हरदरा ,छोटे यादव,जितेंद्र साहू ,तुलसी यादव, जीवन चतुर्वेदी, मनीष साहू, भारत ठाकुर सही भारी संख्या में वरिष्ट नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *