दिनदहाड़े नकाबपोशों ने उड़ाए 30 लाख के जेवर, वारदात सीसीटीवी में कैद

Spread the love

रायगढ़। शहर के चक्रधरनगर चौक के पास बाइक सवार दो नकाबपोश करीब 30 लाख रूपए से अधिक सोने-चांदी के जेवरात लूटकर सरेआम चंपत हो गए। हालांकि, बदमाशों का हुलिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है लेकिन रात हो जाने की वजह से लुटेरों को दबोचने की पुलिस की अब तक की सारी कोशिशें नाकाफी साबित हुई हैं। बीते 2 जुलाई मंगलवार को रात करीब 9:15 बजे चक्रधरनगर चौक में रोज की तरह श्री ओम ज्वेलर्स का संचालक अपनी दुकान बंद करने के बाद अपनी महिला कर्मचारियों को जेवरों से भरा बैग देने के बाद अपने सरला विला स्थित निवास स्थान जा रहा था।
इसी दौरान बाइक सवार दो युवक ओवरटेक करने के अंदाज में वहां आ धमके और श्री ओम ज्वेलर्स की लेडी स्टाफ से जबरिया आभूषणों से भरा बैग लूटकर गायब हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी दिव्यांग पटेल, डीएसपी अभिनव उपाध्याय व चक्रधर नगर थाना प्रभारी प्रशांत राव अहेर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। दुकान संचालक व महिला कर्मचारियों से बातचीत करने के बाद पुलिस ने पतासाजी तेज की। पुलिस ने चक्रधर नगर चौक व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो प्रथम दृष्ट्या यह जानकारी सामने आई कि दो बाइक सवारों ने वारदात को अंजाम दिया है।
इस अपराध के बाद नकाबपोश लुटेरे जमुना इन चौक के पास बायीं ओर के रास्ते से भागे हैं। पुलिस अब इन इलाकों की खाक छान रही है ताकि बदमाशों का कोई क्लू मिल सके। इस संबंध में श्री ओम ज्वेलर्स के संचालक का कहना है कि वह सरला विला स्थित अपने निवास स्थान से सुबह जेवर लेकर अपने प्रतिष्ठान ले जाता था और रात 9 बजे अपनी दुकान बंद करने के बाद जेवरों को अपने घर वापस ले जाता था। सूत्रों का कहना है कि दुकान संचालक की प्रत्येक गतिविधि की बदमाशों ने पूरी तसल्ली से रेकी की है और आज इस गंभीर अपराध को अंजाम दिया है।
पहले की गई थी रेकी
संचालक नटवर अग्रवाल ने बताया कि इससे पहले भी उनके प्रतिष्ठान की रेकी की गई थी और उन्होंने पुलिस को शहर के मालीडीपा निवासी एक संदिग्ध की जानकारी के साथ शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस की ढिलाई से संदिग्ध भूमिगत हो गया। शोरुम संचालक ने इस वारदात में भी उन्हीं संदिग्धों की संलिप्तता का अंदेशा व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *