मुख्यमंत्री साय की सुरक्षा में बड़ी चूक; एडीजी इंटेलिजेंस ने 8 सुरक्षाकर्मियों को किया निलंबित

Spread the love

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा मेँ बहुत बड़ी लापरवाही का मामला सामने आ रहा है। जहां सीएम से मिलने के लिए लोगों को कई लेयर सुरक्षा चक्र से गुजरना पड़ता है वहीं एक युवक द्वारा सीधा पिस्टल लेकर सीएम के कक्ष के सामने घूसने से हड़कंप मच गया।

मामला छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय की सुरक्षा से जुड़ा है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीएम की सुरक्षा में हुई गंभीर चूक के मामले में एडीजी इंटेलिजेंस ने 8 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मामला 25 फरवरी के था, जब एक युवक पिस्टल लेकर अस्थायी  सीएम हाउस पहुंना आया था।युवक के पास सीएम कक्ष के बाहर पिस्टल जब्त की गई थी। युवक लाइसेंसी पिस्टल लेकर वीआईपी गाड़ी में सीधा अंदर प्रवेश किया था। इसके चलते बाहर कहीं भी उसकी चेकिंग नहीं हो पाई थी। अंदर सीएम कक्ष के ठीक बाहर जांच में पकड़ा गया। इस मामले की गंभीरता केा देखते हुए एडीजी इंटेलिजेंस ने 8 सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

अभी और सुरक्षा अधिकारियों पर गाज गिर सकती है। मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं. सीएम सुरक्षा में तैनात वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *