MAHADEV AAP : बृजमोहन बोले- भूपेश और कांग्रेस पर दिखने लगा है महादेव का प्रकोप

Spread the love

रायपुर। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, महादेव के नाम पर लूटने का काम करने वालों पर अब महादेव का कहर बरसना प्रारंभ हो गया है। ऐसे लोगों को अब महादेव ने सजा देना प्रारंभ कर दिया है। महादेव का प्रकोप अब पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पर दिखने लगा है। इससे कोई बच नहीं पाएगा। उनका कहना है, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर मुकदमा दर्ज होते ही, उनका हाय-तौबा मचाना, उन्हें हार से बचा नहीं पाएगा। भयंकर हार के डर से वे विक्टिम कार्ड खेलने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे उन्हें कोई लाभ नहीं होगा। यह तो चोरी औैर सीनाजोरी वाली बात है।


एकात्म परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा, जहां तक महादेव एप का विषय है तो कांग्रेस के समय से ही इसकी जांच प्रक्रिया प्रारंभ हुई थी, ऐसा दावा भूपेश बघेल कर रहे हैं। असल में आंध्रप्रदेश और तेलंगाना ने इस केस को ईडी को सौंप दिया। अब ईडी यहां पर आकर कार्रवाई न कर सके, इसलिए कांग्रेस ने इस मामले में मजबूरी में जांच प्रारंभ की थी।

अब अपने ही बुने हुए जाल में खुद भूपेश बघेल फंस गए हैं और बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। भूपेश बघेल को बताना चाहिए कि इस मामले में जुड़े हुए जितने गिरफ्तार हुए हैं और जितने अधिकारियों के नाम उसमें शामिल हैं, उनसे भूपेश बघेल के क्या संबंध हैं? यह भूपेश बघेल को सार्वजनिक करना चाहिए। रानू साहू, जिनके ऊपर कोयला घोटाले का मामला सामने आ चुका था , उसके बाद रानू साहू को हटाकर अच्छी जगह में पदस्थ करने वाले कौन लोग हैं। छत्तीसगढ़ में चाहे कोयला घोटाला, शराब घोटाला, गोबर घोटाला, गोठान घोटाला, पीडीएस घोटाला हो या डीएमएफ घोटाला और न जाने कितने घोटाले हुए हों, अभी तो सिर्फ एक घोटाले में तत्कालीन मुख्यमंत्री का नाम आया है, जिससे वे घबरा गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *