कंगना को एयरपोर्ट पर महिला CISF जवान ने थप्पड़ मारा

Spread the love

कंगना ने कहा- पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर मेरी चिंता

चंडीगढ़। कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है। कंगना को थप्पड़ मारने वाली जवान का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। मामले में कुलविंदर का बयान सामने आ चुका है, वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से आहत थी। वहीं कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि महिला ने उन्हें थप्पड़ मारने के साथ गाली भी दी है। कंगना रनोट चुनाव जीतने के बाद भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट UK707 से दिल्ली के लिए निकल रही थीं, तभी सिक्योरिटी चेक के दौरान उनकी महिला जवान से कहासुनी हो गई। कंगना ने मामले की शिकायत कर महिला जवान को नौकरी से हटाने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। कंगना रनोट को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला कॉन्स्टेबल का एक वीडियो सामने आया है। इसमें आरोपी कह रही है, ‘कंगना ने कहा था कि 100-100 रुपए की खातिर लोग किसान आंदोलन में बैठ रहे हैं। जब उसने यह बयान दिया तो मेरी मां भी वहां बैठी थी।

कंगना ने कहा- पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर मेरी चिंता

कंगना ने दिल्ली पहुंचते ही घटना की जानकारी वीडियो के जरिए दी।

कंगना रनोट ने घटना के बाद एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं, मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं फिलहाल सेफ हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मेरे साथ हादसा हो गया। एयरपोर्ट पर एक महिला जवान ने मुझे गालियां देनी शुरू कर दीं। उसने बताया कि वो किसान आंदोलन की सपोर्टर है। उसने साइड से आकर मुझे चेहरे पर हिट कर दिया। मैं तो सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता पंजाब में बढ़ रहे उग्रवाद और आतंकवाद को लेकर है। इसे कैसे भी करके हैंडल करना पड़ेगा।’

DSP एयरपोर्ट बोले- गलत व्यवहार की सूचना मिली, CISF जांच कर रही
इस मामले में DSP एयरपोर्ट कुलजिंदर सिंह ने बताया कि उनके पास अभी थप्पड़ मारने की शिकायत नहीं आई है, मगर CISF की एक महिला जवान ने कंगना रनोट के साथ गलत व्यवहार किया है, इसकी सूचना मिली है। इस मामले में अभी CISF जांच कर रही है। जो महिला कर्मचारी है, उससे पूछताछ की जा रही है। यह मामला किसान आंदोलन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। जब इस मामले में कोई शिकायत आएगी तो इस पर कार्रवाई की जाएगी।

थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर को सम्मानित करेंगे किसान
रिपोर्ट्स हैं कि कंगना रनोट को एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला को किसान सम्मानित करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *