एकता को फिर सता रहा ट्रोलिंग का डर

Spread the love

मुंबई। निर्माता एकता कपूर इन दिनों जहां अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, वहीं उनकी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ भी खूब सुर्खियों में है। पिछले दिनों एकता ने ऐलान किया कि वह इस फिल्म के जरिए एक ट्रांसजेंडर को बॉलीवुड में मौका दे रही हैं। हाल ही में एकता ने अपनी इस फिल्म पर बात की और साथ ही बताया कि अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद वह कहीं छिपने की तैयारी में हैं। वैराइटी से एकता ने कहा, फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का प्रीमियर टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में हुआ था। वहां सबने इस फिल्म को काफी सराहा था, लेकिन यहां भारत में उसी फिल्म की वजह से हमें काफी ट्रोल किया गया। उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर हमारे लिए कितनी घृणापूर्ण बातें लिखी गई थीं, इस बात का आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। ट्रोलर्स हमारी सोशल मीडिया वॉल पर हर दिन सिर्फ और सिर्फ नफरत भरे कमेंट कर रहे थे।
एकता ने फिल्म के लिए सुनी खूब खरी-खोटी
एकता बोलीं, मैं आपको बता नहीं सकती कि ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के लिए हमने किस हद तक नफरत और आलोचनाएं झेली हैं। हमें चारों ओर से निशाना बनाया गया। फिल्म के साथ-साथ हमें बहुत बुरा-भला कहा गया। मैं तो बस यही सोच रही हूं कि ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के बाद कहीं जाकर छिप जाऊंगी। बता दें कि इस फिल्म का टीजर सामने आने के बाद भी एकता काे काफी ट्रोल किया गया था।
बुरी तरह फ्लॉप रही ‘थैंक यू फॉर कमिंग’
एकता ने रिया कपूर के साथ मिलकर ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ बनाई थी। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर इतना बुरा हाल हुआ था कि यह अपना आधा बजट तक नहीं निकाल पाई थी। फिल्म की कहानी महिलाओं के चरम सुख पर आधारित थी, जिसके चलते एकता को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया। फिल्म में भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल जैसी अभिनेत्रियां थीं। 45 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म महज 9 करोड़ रुपये कमा पाई थी।’
19 को रिलीज हो रही फिल्म ‘एलएसडी 2’
‘लव सेक्स और धोखा 2’ का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है और इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर और शोभा कपूर ने मिलकर किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ‘लव सेक्स और धोखा 2’ 2010 में आई ‘लव सेक्स और धोखा’ का सीक्वल है। फिल्म में एमएमएस कांड, ऑनर किलिंग और स्टिंग ऑपरेशन सहित कुछ दिलचस्प विषयों को छुआ गया था। इसमें अंशुमन झा, नुसरत भरूचा और राजकुमार राव जैसे कलाकार दिखे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *