डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ का तेजी से होगा विकास : केंद्रीय मंत्री तोखन साहू

Spread the love

केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद बिलासपुर सांसद तोखन साहू का छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन

रायपुर । छत्तीसगढ़ से बिलासपुर सांसद तोखन साहू को केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्य मंत्री बनाए गए हैं। दिल्ली से लौटने के बाद साहू ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है। डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ का तेजी से विकास होगा। हम सब मिलकर काम करेंगे। छत्तीसगढ़ व देश का गौरव बढ़ाने काम करेंगे। 
तोखन साहू ने कहा कि दिल्ली में सभी मंत्रियों की बैठक भी हुई है। सबका साथ सबका विकास भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र है। इसी सिद्धांत के अनुसार हम सब काम करेंगे। पिछली बार देखने को मिला था कि केंद्र सरकार छत्तीसगढ़ सरकार की मदद तो करती है, लेकिन उस अनुपात में नहीं करती है। इस बार किस तरह देखने को मिलेगा, इस सवाल पर सांसद तोखन साहू ने कहा कि इस बार डबल इंजन की सरकार है। छत्तीसगढ़ का तेजी से विकास होगा, हम सब मिलकर काम करेंगे।

भाजपा कार्यालय में अभिनंदन
आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने के बाद तोखन साहू पहली बार छत्तीसगढ़ पहुंचे। उनका कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में स्थित कार्यालय में स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने उनका बैंड बाजे और फूलमाला के साथ स्वागत किया । सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री तोखन साहू ने सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और भाजपा के सभी सहयोगियों का सर झुकाकर उनकी मेहनत और स्वागत- सम्मान के लिए धन्यवाद दिया ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *