कार ने बाइक को मारी ठोकर, मौके पर ही मां की मौत और बेटा गंभीर

Spread the love

पांडुका-जतमई मार्ग में हुआ हादसा, टक्कर मार कर भागने की कोशिश, एक किमी दूर ग्रामीणों ने पकड़ा

पांडुका । एक बार फिर पांडुका से जतमई मार्ग खून से लाल हो गया है, घटना गुरुवार लगभग 3 बजे की है जो रजनकटा व खट्टी गांव के बीच का है। जिसमें ग्राम तौरेंगा निवासी मां बेटा अपने स्प्लेंडर गाड़ी से साप्ताहिक बाजार पांडुका शादी की खरीदी के लिए जा रहे थे। इस बीच तेज रफ्तार कार ने पीछे ठोकर मार दी। जिससे मौके पर ग्राम तौरंगा निवासी मान बाई साहू 70 वर्षीय की मौत हो गई। तो अशोक कुमार साहू 32 वर्ष का हालत गंभीर बताया जा रहा है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बुजुर्ग महिला के सर फट गया और कार के शीशे पर उसका बाल अभी भी चिपका हुआ है वाहन क्रमांक सी जी 04 एच सी 7092 ने टक्कर मार कर भागने की कोशिश की जिसे आसपास के ग्रामीणों ने एक किलोमीटर दूर पकड़ लिया।

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और 108 को फोन किया गया पर समय पर नहीं पहुंचा। फिर उसे निजी वाहन से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पांडुका पुलिस की मदद से पहुंचाया गया। जहां चिकित्सा अधिकारी ने मान बाई को मृत घोषित कर दिया और वहीं अशोक कुमार की हालत को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।


बता दे की पांडुका से मुड़ा गांव तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। इस बीच खट्टी और रजनकटा के बीच दोनों मोड में अभी तक कोई सांकेतिक बोर्ड भी नहीं लगा है और सीधे-सीधे दोनों गांव के बीच में हुए सड़क हादसा से इस घटना को लेकर लोग समझ नहीं पा रहे हैं। यह घटना मोड़ की बजाय सीधे मार्ग पर कैसे हुआ तो कुछ राहगीरों का कहना था की निर्माण कंपनी द्वारा कुछ हिस्से में डामरी करण कर छोड़ दिया है जिससे मोटरसाइकल अन बैलेंस हो गया और पीछे से आ रहा कार ने अपनी चपेट में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *