अमिताभ ने अयोध्या में खरीदा 14.5 करोड़ का प्लॉट

Spread the love

राम मंदिर से 15 मिनट दूर स्थित 7 स्टार इन्क्लेव ‘द सरयू’ में किया इन्वेस्टमेंट

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा’ सेरेमनी से पहले 14.5 करोड़ रुपए का प्लॉट खरीदा है। इलाहाबाद (अब प्रयागराज) में जन्मे वेटरन एक्टर ने मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के 7 स्टार मिक्सड यूज इन्क्लेव ‘द सरयू’ में यह इन्वेस्टमेंट किया है।

51 एकड़ में फैला है ‘द सरयू’
मिंट की एक रिपोर्ट की मानें तो 51 एकड़ में फैले ‘द सरयू’ में अमिताभ ने 10 हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट खरीदा है। इस पर वो अपना घर बनवाएंगे। द सरयू का इनॉग्रेशन भी 22 जनवरी को ही होगा जिस दिन राम मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ सेरेमनी होनी है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयाेध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। यह उस 7 स्टार मिक्सड यूज इन्क्लेव ‘द सरयू’ की प्रोजेक्ट इमेज है जिसमें अमिताभ ने इन्वेस्ट किया है।

प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड हैं बिग बी
इस प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने को लेकर HT से बात करते हुए अमिताभ ने कहा, ‘मैं अयोध्या में ‘द सरयू’ के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। यह एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल के करीब है। अयोध्या की स्प्रिचुअलिटी और कल्चर रिचनेस ने एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है। मैं इस ग्लोबल स्प्रिचुअल कैपिटल में अपना घर बनाने के लिए एक्साइटेड हूं।’

यह प्रोजेक्ट राम मंदिर से 15 मिनट और अयोध्या एयरपोर्ट से 30 मिनट की दूरी पर है।

यह प्रोजेक्ट राम मंदिर से 15 मिनट और अयोध्या एयरपोर्ट से 30 मिनट की दूरी पर है।

15 मिनट की दूरी पर है राम मंदिर
वहीं दूसरी तरफ कंपनी भी इसे अपने लिए माइलस्टोन मोमेंट बता रही है। उनका कहना है कि वो अमिताभ को ‘द सरयू’ में बतौर फर्स्ट सिटिजन वेलकम करते हुए बहुत एक्साइटेड हैं। ‘द सरयू’ राम मंदिर से 15 मिनट और अयोध्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 30 मिनट की दूरी पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *