एक महिला ने डंडे से पीट पीटकर पति को मार डाला

Spread the love

रायपुर । एक महिला ने अपने पति की पीट-पीटकर की हत्या कर दी है। घटना के बाद महिला फरार हो गई थी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वह अपने पति के काम नहीं करने को लेकर परेशान रहती थी।

मामला बालोद जिले के सनौद थाना
क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार सनौद थाने के ग्राम भुसरेंगा में योगिता साहू ने अपने पति की सुदामा साहू की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मृतक सुदामा के भाई पूनाराम साहू ने पुलिस को बताया कि 13 मार्च को शाम साढ़े 4 बजे सुदामा साहू और उनकी पत्नी योगिता के बीच घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था।आवाज हमारे घर तक आ रही थी।
बताया कि महिला अपने पति को काम धंधा नहीं करते हो कहकर डंडे से मारपीट की। मारपीट में सुदामा के सिर, गले, सीना व शरीर के अन्य भाग में चोट आई और वह बेहोश हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही सुदामा को बेहोशी की हालत में डॉक्टर के पास लेकर गया। वहीं हालत गंभीर देख उपचार के लिए तत्काल धमतरी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद महिला घबराकर फरार हो गई थी, जिसे पुलिस ने पतासाजी कर हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपी योगिता ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसने पुलिस को बताया कि पति के काम नहीं करने को लेकर नाराज थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *