चाकू से 11 वार फिर गला रेताकर युवती की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

गौरेला। ममेरे भाई के साथ स्कूटी से जा रही युवती पर एक सिरफिरे युवक ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसका गला रेत दिया जिससे मौके पर ही युवती की मौत हो गई। स्टेट बैंक मेन ब्रांच के सामने युवती खुद को बचाने की राहगीरों से गुहार लगाती रही। वारदात के बाद फरार आरोपी को 8 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया गया।
पुलिस के अनुसार मामला सुबह 10 बजे का है। झगराखांड अमहापारा वार्ड क्रमांक 2 निवासी युवती रंजना यादव अपने ममेरे भाई के साथ स्कूटी पर जा रही थी। युवती स्टेट बैंक मेन ब्रांच के सामने रूकी थी कि पीछे से युवक दुर्गेश प्रजापति आया। कुछ देर बात करने के बाद पास रखे चाकू से रंजना पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस, स्टेट बैंक मेन ब्रांच के सामने बीच सड़क पर युवती खुद को बचाने चिल्लाती रही लेकिन कोई बचाने नहीं आया। धारदार हथियार के वार से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी घटनास्थल पर कुछ देर रूका और फिर बाइक लेकर वहां से फरार हो गया। वारदात का सारा घटनाक्रम नजदीकी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। युवती के ममेरे भाई ने पुलिस को बताया कि विगत कुछ महीनों से यह युवक बहन के पीछे पड़ा हुआ था। कई बार छेड़खानी भी की। आज भी गोरखपुर फाटक से वह बहन पीछा करते हुए यहां तक पहुंचा। गौरेला पुलिस मृतक युवती के भाई व मामा से जानकारी जुटा रही है। युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी दुर्गेश लड़की से मोबाइल मांग रहा था इसके बाद उसने ताबड़तोड़ हमला कर दिया और मोबाइल भी छीन लिया।
युवती चिल्लाती रही और मूकदर्शक बने रहे लोग
युवक धारदार हथियार से युवती पर ताबड़तोड़ हमला करता रहा परंतु आसपास के राहगीरों एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने किसी तरह का कोई विरोध नहीं किया। युवती बचाओ बचाओ चिल्लाती रही पर कोई भी उसकी मदद को नहीं आया। हत्यारे के फरार होने के बाद लोगों की भीड़ लग गई। मोबाइल से फोटोग्राफी का सिलसिला जारी रहा जब तक पुलिस ने नहीं खदेड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *