कान्हा जा रहे सचिन तेंदुलकर को छत्तीसगढ़ पुलिस ने रोका 

Spread the love

रायपुर । क्रिकेट के धुरंधर खिलाड़ी रहे भारत रत्न सचिन तेंदुलकर से छत्तीसगढ़ पुलिस ने पूछताछ की है। सचिन की गाड़ी ना केवल रोकी गई, बल्कि उनसे सवाल-जवाब भी किए गए। अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि सचिन से भला छत्तीसगढ़ पुलिस पूछताछ क्यों करेगी?
दरअसल, राज्य में आचार संहिता लागू है। सीमाओं पर पुलिस की चौकसी तेज हो गई है। आने-जाने वाली सभी गाड़ियों पर पुलिस की पैनी नजर होती है। अंतरराज्यीय सीमा हो या फिर अंतर जिला सीमा पुलिस ने सभी जगहों पर चेकपोस्ट बना रखा है। यही वजह है कि सचिन तेंदुलकर भी इस पूछताछ की जद में आ गए। सचिन तेंदुलकर कान्हा-किसली जा रहे थे, जाहिर है कि चौकसी पैनी थी। खैरागढ़ पुलिस ने उनकी गाड़ी भी रोक दी। सचिन की गाड़ी तीन अलग-अलग चेकपोस्ट पर रोकी गई। पहली बार मोहगांव चेक पोस्ट पर पूछताछ के लिए गाड़ी रोकी गई। इसके बाद साल्हेवारा और आखिरी में खादी चेकपोस्ट पर सचिन की गाड़ी रोकी गई।
सचिन तेंदुलकर ने चेकपोस्ट में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को उनकी जांच में पूरा सहयोग किया। जहां-जहां गाड़ी रोकी गई, सचिन बाकायदा पुलिसकर्मियों को सहयोग करते दिखे। अपने चहेते क्रिकेटर को इतने करीब पाकर कुछ पुलिसकर्मी भी खुश नजर आए। सचिन ने कई पुलिसकर्मियों के साथ सेल्फी भी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *