सत्संग के बाद भगदड़, 122 की मौत: अस्पताल के बाहर बिखरी पड़ी लाशें

Spread the love

हाथरस: हाथरस में एक सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से अभी तक 122 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है। इसमें बड़ी संख्‍या महिलाओं की है. घटना के बाद से चारों तरफ चीख पुकार मची हुई है. पुलिस प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है. सूचना के बाद घटना स्थल के लिए प्रशासनिक अधिकारी रवाना हुए हैं. यह सत्‍संग हाथरस के फुलरई मुगलगढ़ी में आयोजित हुआ था. सरकार नारायण विश्‍व हरी भोले बाबा का यह सत्‍संग बताया जा रहा है.

एसएसपी एटा राजेश कुमार सिंह द्वारा सबसे पहले दी गई जानकारी में बताया गया कि भगदड़ में लोगों की मौत हुई है. पोस्‍टमॉर्टम के लिए 27 डेड बॉडी आई हैं, जिनमें 23 महिलाएं हैं, 3 बच्‍चे हैं और एक पुरुष है. हाथरस हादसे की जांच के लिए कमेटी का गठन कर दिया गया है. एडीजी आगरा जोन के नेतृत्व में कमेटी इस बड़े हादसे की जांच करेगी. अलीगढ़ के कमिश्नर भी इसकी जांच करेंगे.

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने हाथरस में हुए हादसे का संज्ञान लिया है. CM ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के संवेदना प्रति व्यक्त की है. CM ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं और साथ ही घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *