चिकन पार्टी के दौरान आपसी विवाद, युवक की धारदार हथियार से हत्या

Spread the love

महिला मित्र को लेकर हुआ आपस में विवाद, हत्या के बाद फरार आरोपी की तलाश

राजनांदगांव। शहर के शंकरपुर रामनगर इलाके में बीती रात एक युवक पर अज्ञात आरोपियों ने हाथ-मुक्का एवं धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। रात लगभग 9 बजे पुलिस को युवक की लाश पड़े होने की सूचना हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में आरोपियों की पतासाजी करने जुटी हुई है।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चिखली पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत शंकरपुर-रामनगर इलाके में एक युवक पर अज्ञात आरोपियों ने आपसी विवाद के चलते हाथ-मुक्का और धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। मृतक की शिनाख्ति छोटू उर्फ महेश साहू उम्र लगभग 25 वर्ष रामनगर निवासी के रूप में की गई है।
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीमें अब आरोपी तक पहुंचने की कवायद में जुट गई है। बताया गया कि आरोपी की पहचान के बाद सीसीटीवी फूटेज की मदद से उसकी पता साजी की जा रही है। वहीं आरोपी के फोन नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी तक पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इधर इस मामले के बाद नशे के अवैध कारोबार को लेकर भी लोगों में नाराजगी दिखाई दी।

धारदार हथियार से हमला
रात लगभग 9 बजे युवक का लहुलुहान शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि कुछ युवक पार्टी कर शराब पी रहे थे। इस दौरान आपसी विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने मिलकर छोटू उर्फ महेश से हाथ मुक्का से मारपीट करते धारदार हथियार से उसके गले में भी ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।
क्षेत्र में सनसनी
रात में हुए उक्त घटना को लेकर चिखली चौकी पुलिस टीम एवं साइबर सेल आरोपियों की पतासाजी करने के लिए सरगर्मी से जुटी हुई है। हत्या के इस मामले को लेकर संदेहियों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस ने उम्मीद जताई है कि आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इधर उक्त क्षेत्र में युवक की हत्या होने की घटना की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को हुई, क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *