नमो नवमतदाता सम्मेलन : पीएम मोदी ने किया युवाओ से संवाद, कहा- आपके एक वोट से हो सकता है बहुत कुछ

Spread the love

घरघोड़ा (गौरी शंकर गुप्ता)। घरघोड़ा के गायत्री मंदिर प्रांगण में आयोजन किया गया..भारतीय युवा मोर्चा के युवा नेताओं ने देशभर में पहली बार मतदाता बने 18 से 23 वर्ष के युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए नमो नवमतदाता सम्मेलन का आयोजन कर रही है. 

भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय नेतृत्व के आवाहन पर नमो नवमतदाता सम्मेलन घरघोड़ा नगर के गायत्री मंदिर प्रागण मे आयोजित हुआ,जिसमे भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत शामिल थे।पूरे देश में आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा पांच हजार स्थानो में 50 लाख से भी ज्यादा युवाओं को संबोधित किया उन्होंने बताया कि आज भारत पूरे विश्व में जीडीपी में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है एवं आने वाले कुछ सालों में पूरे विश्व में भारत की जीडीपी तीसरे स्थान पर पहुंच जाएगी आगामी योजना का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि पूरे देश में एक करोड़ घरों में सोलर पैनल लगाने की योजना बन रही है,यह सम्मेलन पूरे देश में एक साथ आयोजित किया गया।

उक्त कार्यक्रम मे घरघोड़ा भाजपा, भाजयुमो, नवमतदाता बने युवा वर्ग व वरिष्ठ पत्रकार गौरी शंकर गुप्ता, मनमोहन सिंह राजपूत व पत्रकार शैलेश शर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *