राष्ट्रीय खेल दिवस पर मैक में चेस प्रतियोगिता का आयोजन

Spread the love

बालक वर्ग में दिव्यांश नाहटा और बालिका में तिशा असरानी ने मारी बाजी

रायपुर। महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज समता कॉलोनी रायपुर में मंगलवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्य में चेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। हमारे देश में हर वर्ष 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस मनाया जाता है यह दिवस सभी विद्यालयों, कॉलेज अन्य शिक्षण संस्थानों और खेल अकादमियों में मनाया जाता है जिससे खेलकूद के महत्व को जान सके साथ ही आज के युवा वर्ग अच्छे खेल प्रदर्शन कर देश का नाम रोशन करें। मैक में आयोजित चेस प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने विशेष रूचि दिखाई व बडी संख्या में प्रतिभागी बने।
इस प्रतियोगिता में बालक वर्ग में प्रथम स्थान पर दिव्यांश नाहटा (बी.कॉम. प्रथम वर्ष), द्वितीय स्थान पर अनुराग चोपड़ा (बी.बी.ए. द्वितीय वर्ष), तृतीय स्थान पर निखिल तिवारी (बी.सी.ए. प्रथम वर्ष) ने हासिल किया ।
बालिका वर्ग चेस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर तिशा असरानी (बी.कॉम.प्रथम वर्ष), द्वितीय स्थान पर अंजू लालवानी (बी.सी.ए. प्रथम वर्ष) तथा तृतीय स्थान पर जे. दीपिका (बी.एस.सी. तृतीय) ने प्राप्त किया।इस प्रतियोगिता का आयोजन चेयरमेन श्री राजेश अग्रवाल, प्राचार्य डॉ. एम.एस. मिश्रा तथा एडमिनिस्ट्रेटर सिद्धार्थ सभरवाल की मार्गदर्शन में पूर्ण हुआ। इस प्रतियोगिता में खेल प्रभारी श्री प्रिंस मिश्रा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *