माथे में सिन्दूर, गले में मंगलसूत्र पहन… नई-नवेली दुल्हन बन पति संग ससुराल पहुंचीं परिणीति चोपड़ा

Spread the love

नई दिल्ली। झीलों के शहर उदयपुर में अपने भव्य विवाह समारोह के बाद सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा, राघव के पंडारा रोड स्थित सांसद बंगले में पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक, हरे रंग के सूट और गुलाबी चूड़े में परिणीति बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जिसमें उन्होंने सिन्दूर लगाया हुआ था, साथ ही मंगलसूत्र भी पहना था। वीडियो और तस्वीरों में दिखाया गया है कि राघव परिणीति को प्यार से पकड़ रहे हैं और एयरपोर्ट पर आए पपराजी को बधाई दे रहे हैं। राघव मेहंदी हरे रंग के कुर्ते के साथ सफेद पायजामा और फ्लोरल स्लीवलेस नेहरू जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। 24 सितंबर को उदयपुर के एक लग्जरी होटल में शादी करने के बाद परिणीति और राघव ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपने निजी समारोह की तस्वीरें साझा की। नीचें देखिए वीडियो- तस्वीरें…

शादी के लिए परिणीति ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया मोती सफेद पहनावा पहना था। राघव को उनके मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा ने थीम के अनुसार उसी रंग में स्टाइल दिया था। इस जोड़े की शादी हाथी दांत की थीम पर हुई थी और मेहमानों को भी इसी तरह के कपड़े पहने देखा गया था। ‘विदाई’ के लिए शाहरुख खान और काजोल पर फिल्माया गया गाना ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ बजाया गया।

तस्वीरों को साझा करते हुए, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया। इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला, एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *