फिल्म अपूर्वा के लिए बेहद उत्साहित है तारा सुतारिया

Spread the love

मुंबई। थ्रिलर फिल्म अपूर्वा 15 नवंबर को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। निर्देशक निखिल नागेश भट निर्देशित इस फिल्म में तारा सुतारिया, अभिषेक बैनर्जी और राजपाल यादव जैसे बेहतरीन कलाकार हैं। अपूर्वा एक साधारण लड़की की असाधारण कहानी है, जो अजीब-ओ-गरीब परिस्थितियों का सामना करते हुए ज़िंदा रहने के लिए कुछ भी कर गुज़रती है। इस फिल्म की कहानी भारत के सबसे खतरनाक बीहड़ों में से एक चबल की है । इस ज़बरदस्त थ्रिलर फिल्म को प्रस्तुत करने के लिए भारत के नामी तथा प्रमुख क्रिएटिव पावरहाउसेज एक साथ आ रहे हैं। इस संदर्भ में फिल्म में अपूर्वा का किरदार निभा रहीं तारा सुतारिया कहती हैं, यह एक साधारण लड़की की पावरफुल और रोमांचकारी कहानी है। वो अपने अंदर छुपी शक्ति, बुद्धिमत्ता, विवेक और साहस के बल पर एक ऐसी यात्रा को अंजाम देती है, जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी। मैं समझती हूं कि यह मेरे लिए एक ऐसा किरदार है, जो किसी भी कलाकार की ज़िंदगी में सिर्फ एक बार आता है और मैं शिद्दत से उस घड़ी का इंतज़ार कर रही हूं, जब दर्शक मेरी इस फिल्म को देखें और सराहें। सच कहूं तो 15 नवंबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही अपूर्वा के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस कड़ी में अभिषेक बैनर्जी ने अपनी बात रखते हुआ कहा, अपूर्वा में मेरे द्वारा निभाया गया किरदार मेरे अब तक के सभी किरदारों से काफी अलग होने के साथ साथ सबसे खतरनाक और डरावने किरदारों में से एक है।
जब पहली बार मुझे इसकी कहानी सुनाई गई तभी इसके पावरफुल स्क्रिप्ट ने मेरा मन मोह लिया। सच कहूं तो मुझसे इंतज़ार ही नहीं हो रहा कि कब दर्शक इसका ट्रेलर देखें, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जानेवाला है और उसके बाद 15 नवबर को डिज़्नी+हॉटस्टार पर फिल्म रिलीज़ होगी।
अपूर्वा में जिनके नाटकीय लुक ने सबसे ज़्यादा दिलचस्पी जगाई है, वह हैं दर्शकों के चहेते राजपाल यादव, जो कहते हैं, अपूर्वा में मुझे दर्शक ना सिर्फ अलग बल्कि एक असामान्य अवतार में भी देखेंगे, जो जल्द ही हमारे ट्रेलर लॉन्च होने पर दर्शकों के सामने आएगा। हालांकि अभी यह सिर्फ पहली झलक है और मैं उत्सुकता से इंतज़ार कर रहा हूं कि कब 15 नवंबर आए और दर्शक इस फिल्म को देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *