प्रभु राम के ननिहाल में सचिन पायलट के प्रथम आगमन पर धनुष-बाण भेंट कर विकास उपाध्याय ने किया स्वागत

Spread the love

रायपुर(न्यूज टर्मिनल)। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी सचिन पायलट  का प्रभारी के रूप में प्रभु श्रीराम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में प्रथम आगमन पर पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ आतिशबाजी करते हुए भव्य स्वागत किया। साथ ही विकास उपाध्याय ने सचिन पायलट जी को स्मृति चिन्ह के रूप में “धनुष-बाण” भेंट किया।

पूर्व विधायक विकास उपाध्याय के नेतृत्व नए प्रभारी के स्वागत हेतु उत्साहित सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रभारी सचिन पायलट का पुष्पमालाओं और आतिशबाजी से स्वागत किया। स्वागत के दौरान विकास उपाध्याय के अनुरोध पर सचिन पायलट ने अपनी गाड़ी से उतरकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिवादन भी स्वीकार किया।

ज्ञात हो कि प्रभारी पायलट के प्रथम आगमन पर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में 14 जनवरी से शुरू होने जा रहे राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी और आगामी लोकसभा चुनाव पर चर्चा की जाएगी। बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस बार छत्‍तीसगढ़ से होकर गुजरेगी, जिसको सफल बनाना छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होगी और पार्टी इसमें ज़्यादा से ज़्यादा लोगो को जोड़ने में कोई कसर नही छोड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *