उत्तर विधानसभा क्षेत्र में विकास के लिए बीजेपी को जिताना जरूरी : पुरंदर

Spread the love

शंकर नगर इलाके में दौरा और जनसंपर्क अभियान

रायपुर (न्यूज टर्मिनल)। राजधानी रायपुर में चुनाव का माहौल देखते ही बन रहा है। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों और मैदान में खड़े निर्दलीय उम्मीदवारों को कड़ी टक्कर देने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा की चुनावी तैयारी जोरो पर है।

रायपुर उत्तर विधानसभा सीट (क्रमांक-50) से बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के धुआंधार जनसंपर्क चल रहा है। उत्तर विधानसभा क्षेत्र की हर गली और मुहल्ले तक श्री मिश्रा पहुंच रहे हैं। लोगों से रु-ब-रु मुलाकात कर रहे हैं। दौरा और जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत बुधवार शाम को सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने भाजपा मंडल शंकर नगर इलाके के दुर्गा नगर, वार्ड-34 और लाल बहादुर वार्ड का सघन दौरा किया। यहां क्षेत्र के लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। वहीं श्री मिश्रा ने यहां क्षेत्रवासियों के साथ चुनाव के मसले पर विस्तृत चर्चा की। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि, कमल छआप पर मुहर लगाकर भाजपा को भारी बहुमतों से विजयी बनाएं। ताकि समस्याओं से घिरे उत्तर विधानसभा क्षेत्र को विभिन्न जनसुविधाओं की स्थापना की जा सके। क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जा सके।

इस मौके पर जनसंपर्क दौरे में श्री मिश्रा के साथ प्रमुख रुप से शंकर नगर मंडल अध्यक्ष अनुप खेलकर और पार्षद सुमन राम प्रजापति के नेतृत्व में सुनील पिल्लई, विपिन पटेल, सुधीर चौबे, महेंद्र धनकर, अनूप डोयल, भारती यादव, राकेश प्रजापति, प्रीतम महानंद, दशरथ तांडी, देवेंद्र चावला, नितिन श्रीवास्तव, टीकेंद्र वर्मा, सुनील शर्मा व नीलमणि चौबे सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *