कांग्रेस ने बनाई चुनाव की रणनीति हर बूथ पर सक्रिय रहेंगे कार्यकर्ता

Spread the love

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की चुनाव के लिए गठित योजना एवं रणनीति समिति की पहली बैठक राजीव भवन में हुई। इस दौरान समिति के अध्यक्ष ने प्रदेश के सभी बूथों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में दोबारा कांग्रेस सरकार बनाने निचले स्तर से तैयारी शुरू करनी होगी। सरकार के कार्यक्रमों और योजनाओं के माध्यम से किए गए कार्य को जनता तक पहुंचाना होगा। बैठक में उपस्थित सदस्यों ने भी अपनी बात रखी। बताया गया है कि प्रत्याशी चयन के पूर्व सभी जिलों में इस कार्य को पूरा कर लिया जाए। हर बूथ पर युवाओं को जिम्मेदारी दी जाए। साथ ही भाजपा के भ्रम फैलाने के प्रयासों पर भी ध्यान रखना होगा। कार्यकर्ताओं को इसके लिए सावधानी से कार्य करना होगा। समिति की पहली बैठक में विभिन्न जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं और उनके बीच जाने के संबंध में रणनीति पर चर्चा की गई।
बैठक में ये थे मौजूद
बैठक में ताम्रध्वज साहू, रविंद्र चौबे, मो. अकबर, कवासी लखमा, जयसिंह अग्रवाल, मोहन मरकाम, धनेंद्र साहू, लखेश्वर बघेल, धनेश पाटिला, आनंद कुकरेजा, अरूण सिंघानिया, मलकीत सिंह गैंदू, जतिन जायसवाल, पंकज महावर, अरूण भद्रा, उमाशंकर शुक्ला सहित अन्य कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
वहीं सभी बूथों में वहां के स्थानीय लोगों को ही रखने पर जोर दिया गया। कांग्रेस पार्टी की सरकार दोबारा बने, इसके लिए आपसी समन्वय बनाकर काम करने का सुझाव दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed