डोनेट फ़ॉर देश : विकास उपाध्याय ने कहा- एक योगदान लोकतांत्रिक भारत के लिए

Spread the love

विकास उपाध्याय ने रायपुर पश्चिम के समस्त वार्डो के काँग्रेस कार्यकर्ताओं को डोनेट फ़ॉर देश के लिए की सहयोग की अपील

रायपुर(न्यूज टर्मिनल)। काँग्रेस पार्टी के 138 वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी को मज़बूती देने के लिए काँग्रेस पार्टी आज पूरे देश मे व्यापक स्तर पर डोनेट फ़ॉर देश का अभियान चलाया जा रहा है उसी कड़ी में आज रायपुर शहर के अनुपम गार्डन में समस्त काँग्रेस कार्यकर्ता का सम्मेलन कर काँग्रेस पार्टी के पार्टी कोष में डोनेशन किया गया।

ज्ञात हो रायपुर पश्चिम के पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने देश के नाम डोनेशन कार्यक्रम रविवार सुबह 8 बजे अनुपम गार्डन में रायपुर पश्चिम के समस्त वार्डो के काँग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काँग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने 138 रूपए से लेकर 13800 रुपये तक दान करवाया । काँग्रेस पार्टी द्वारा देश की आजादी के पहले भी देश की जनता से पैसे संग्रहण कर देश में काँग्रेस पार्टी की विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम किया जाता रहा है। काँग्रेस पार्टी द्वारा देश मे समय समय पर देश के लोकतंत्र को बचाने और देश हित मे कार्य करने देश की जनता से समर्थन लिया जाता रहा है “देश फ़ॉर डोनेशन” अभियान में काँग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा आम जनता से भी सहयोग लिया जाएगा। यह कार्यक्रम अब रायपुर पश्चिम के विभिन्न वॉर्डों में संचालित किया जाएगा इस कार्यक्रम की अगली मुहिम में अब क्षेत्र के छोटे बड़े व्यापारियों से लेकर वरिष्ठ शिक्षक-शिक्षिकाओं से भी धन डोनेट करवाया जाएगा। क्षेत्र में निवासरत सभी वर्गों के लोगो को इस मुहिम में जोड़ना हमारी महत्ता होगी।
आज के इस कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेसी के साथ काँग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में महिला बहनो ने भी हिस्सा लेकर देश फ़ॉर डोनेट मुहिम को सफल बनाया। देश फ़ॉर डोनेट के इस महा मुहिम कार्यक्रम में आज सुबह से ही लोग जुड़े और बड़ी संख्या में काँग्रेस पार्टी के प्रति पैसे डोनेट कर देश के लोकतांत्रिक पार्टी को मजबूती देने का काम किया गया। इस कार्यक्रम में देश फ़ॉर डोनेट करने वाले सभी क्षेत्र के पार्षदगण, ब्लॉक अध्यक्षगण, महिला काँग्रेस, युवा काँग्रेस, वॉर्ड अध्यक्षगण, बूथ अध्यक्ष, अनुभाग अध्यक्षगण, सभी ने बड़ी संख्या में भागीदारी दिखाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *