असम के मुख्यमंत्री ने कहा- बेराेजगारी भत्ता छत्तीसगढ़ के लिए कलंक, हमने दी 90 हजार को नौकरी

Spread the love

केंद्र सरकार पैसा नहीं देती, तो क्या भूपेश सरकार धान खरीदी कर पाती

रायपुर। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व सरमा ने कहा, छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी भत्ता एक कलंक है। यहां की सरकार बेरोजगारों काे नौकरी क्यों नहीं देती। हमने असम में 90 हजार बेरोजगारों को एक साथ सरकारी नौकरी देने का काम किया है। जब हमने चुनाव में एक लाख को सरकारी नौकरी की घोषणा की थी, तब असम चुनाव की कमान संभाल रहे यहां के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मुझे पागल आदमी कहा था, लेकिन हमने जो कहा था, कर के दिखा दिया है। धान खरीदी को लेकर उन्होंने कहा, अगर केंद्र की मोदी सरकार 21 सौ रुपए नहीं देगी, तो क्या यहां की सरकार 600 रुपए में किसानों का धान खरीद लेगी।
कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए असम के मुख्यमंत्री श्री सरमा ने कहा, असम और छत्तीसगढ़ की जीडीपी एक है। यहां की सरकार रोजगार की बात क्यों नहीं करती है। छत्तीसगढ़ खनिज संपदा से भरपूर है, यहां पर रोजगार की कमी क्यों है। यहां की सरकार की नीयत साफ नहीं है। सरकार चाहे तो यहां से युवाओं को रोजगार दे सकती है। हमने असम में रोजगार देने का काम किया है।

छत्तीसगढ़ में बनेगी भाजपा की सरकार

श्री सरमा ने कहा,भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान बड़ी तादाद में लोग जुड़ रहे हैं। चुनाव नजदीक आते-आते परिवर्तन की बड़ी लहर चलेगी। छत्तीसगढ़ में ऐसी सरकार बननी चाहिए, जहां किसी भी कोण में बाबर का नाम न रहे, रामलला का नाम रहे। उन्होंने कहा, प्रदेश की जनता अब बदलाव के मूड में है। यहां पर एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *