साइकिल में सिलेंडर लेकर जनसंपर्क पर निकले विकास उपाध्याय, रायपुर की जनता से मतदान की अपील की

Spread the love

फर्स्ट टाइम वोटरों के साथ पैदल चलकर पहले मतदान फिर दुजा काम का दिया संदेश

रायपुर। मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान होना है रायपुर लोकसभा में भी मतदान किया जाना है रायपुर लोकसभा प्रत्याशी विकास उपाध्याय अनोखे अंदाज में जनसंपर्क पर निकले। साइकिल में सिलेंडर रखकर अनोखे अंदाज में रायपुर की जनता से वोट की अपील की। कांग्रेस भवन गांधी मैदान से युवा वोटर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ सड़को पर पैदल चलकर लोगों से हाथ जोड़कर मतदान की अपील की।गांधी मैदान से निकले जो कोतवाली चौक मालवीय रोड जय स्तंभ चौक शारदा चौक तत्यापारा शक्ति बाजार सदर बाजार कोतवाली होते हुए कांग्रेस भवन गांधी मैदान में जनसंपर्क का समापन किया गया। 


फर्स्ट टाइम वोटरों को पहले मतदान फिर बाकी काम का संदेश भी दिया और भारत की लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदान की अपील भी की। इस दौरान साइकिल में सिलेंडर रखकर चलाते हुए भी नजर आए सिलेंडर पर कांग्रेस की यूपीए सरकार में मिल रहे 450 रुपए के सिलेंडर की कीमत एवं भाजपा सरकार में मिल रहे हैं 1100 रुपए सिलेंडर की कीमत को दर्शाया गया। 


इस अवसर पर विकास उपाध्याय ने कहा कि आज देश में महंगाई आसमान छू रही है केंद्र में पिछले 10 वर्षों से सत्ता मे बैठी भाजपा सरकार ने चुनाव के पूर्व यह वादा किया था कि हम 100 दिनों में महंगाई को कम कर देंगे,लेकिन महंगाई को कम करने में विफल रही सरकार के गलत नीतियों के कारण आज घरेलू महिलाएं अत्यधिक परेशान है घर चलाने में उनका काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है घरेलू गैस खाद्य पदार्थ तेल चावल दाल आटा शक्कर सभी के दामों में लगातार वृद्धि हुई है इन सभी के दामों को कंट्रोल करने में केंद्र की भाजपा सरकार विफल रही है युवाओं को 2 करोड़ रोजगार का सपना दिखाने वाली भाजपा सरकार का वादा खोखला साबित हुआ।

युवा महिला किसान श्रमिक भाजपा सरकार से काफी परेशान हैं जिसको ध्यान में रखते हुए कांग्रेस पार्टी ने इन सभी के लिए पांच न्याय और 25 गारंटी की घोषणा की है जिसमें महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी के माध्यम से महिलाओं को 8333 रुपए प्रति माह यानी साल का ₹100000 युवाओं को केंद्र की सरकारी संस्थाओं में 30 लाख नौकरियां की गारंटी अप्रेंटिसशिप के माध्यम से 8500 प्रति माह 16 करोड़ युवाओं को दिया जाएगा,मनरेगा मजदूरों को ₹400 प्रतिदिन मजदूरी एवं 25 लाख रुपए तक स्वास्थ्य सुरक्षा कवच,किसानों को एमएसपी की पक्की गारंटी जीएसटी मुक्त कृषि कर्ज माफी जैसी घोषणाएं कांग्रेस पार्टी ने की है केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही इन सभी घोषणाओं का लाभ इन सभी वर्गों को दिया जाएगा।


इस अवसर पर गिरीश दुबे कुलदीप जुनेजा प्रमोद दुबे महेंद्र छाबड़ा ज्ञानेश शर्मा ममता राय सुरेश ठाकुर भोजकुमारी यदू उत्तम साहू कामरान अंसारी सतनाम पनाग देवेंद्र यादव पुरूषोत्तम बेहरा संदीप तिवारी विनोद तिवारी सोनू शर्मा राजेश चौबे विमल गुप्ता संतोष जैन दिनेश ठाकुर बंशी कन्नौजे,जी श्रीनिवास, अविनय दुबे मो. फहीम पुष्पराज बैद जीतु तांडी मोहसिन खान अभिषेक कसार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *