छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में शौचालय के पास सोते यात्रियों का वीडियो वायरल, मचा हड़कंप

Spread the love

रायपुर। ट्रेनों में यात्रियों की भीड़भाड़ और हर संभव जगह पर कब्ज़ा करने के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन में टॉयलेट एरिया के पास कई यात्रियों को सोते हुए दिखाने वाला एक नया वीडियो लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।क्लिप की शुरुआत ट्रेन के टॉयलेट एरिया से सटे अटेंडेंट की सीट के पास सो रहे पुरुषों से होती है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, इसमें अव्यवस्था के बीच दो महिलाएं सोती हुई दिखाई देती हैं, और कुछ पुरुष अपने लिए जगह बनाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई देते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, “यह नजारा छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 18237) का है। सीट, फ्लोर, गेट, गैलरी, बाथरूम…जिसे भी जगह मिली, वहीं बैठकर सो गया। यूरेशिया के रेल मंत्री जी, कृपया गरीबों के लिए ट्रेनों पर थोड़ा ध्यान दें और कोचों की संख्या बढ़ाएँ।”

वायरल वीडियो यहाँ देखें: इस वीडियो को 42,000 से ज़्यादा बार देखा गया और X पर लोगों ने नाराज़गी जताई। यूज़र्स ने ट्रेनों के खराब प्रबंधन के लिए रेल मंत्रालय की आलोचना की। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूज़र ने टिप्पणी की, “आखिर ऐसा कब तक चलता रहेगा? रेलवे पैसेंजर ट्रेनों में स्लीपर कोच क्यों काम नहीं कर रहे हैं? आम आदमी ऐसे ही यात्रा कर रहा है और हम सपनों के भारत की बात करते हैं।” एक अन्य यूज़र ने लिखा, “रेलवे पहले गरीबों के लिए हुआ करता था लेकिन अब यह अमीरों के लिए है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *