ब्रांड एंबेसडर रणवीर सिंह के साथ विक्स ने किया डबल पावर टैबलेट का अनावरण

Spread the love

रायपुर। विक्स ने पावरहाउस ब्रांड एंबेसडर रणवीर सिंह के साथ आज विक्स की सबसे बड़ी खबर विक्स की गोली अब हो गई बड़ी की घोषणा की जिसमें लगभग दो दशकों में भारत के प्रतिष्ठित त्रिकोणीय विक्स कफ ड्रप्स के डबल पावर परिवर्तन का अनावरण किया गया।
पीएंडजी इंडिया में कैटेगरी लीडर, कंज़्यूमर हैल्थकेयर, साहिल सेठी ने कहा ब्रांड की प्रतिष्ठित जिंगल, विक्स की गोली लो खिच खिच दूर करो फौरन उस पुराने समय की यादों में ले जाती है, जब विक्स कफ ड्रप्स ने सन 1960 से भारतीयों की कई पीढिय़ों को बिना खिच-खिच के बोलने में मदद की थी। हमारे ग्राहक क्या चाहते हैं, यह समझकर और उनके द्वारा दी गई जानकारी को अपने उत्पाद के फर्मुलेशन और पैकेजिंग में शामिल करके इस विरासत को मजबूत बनाने की प्रतिबद्धता के साथ हम दशकों में सबसे बड़ी खबर पेश करने के लिए उत्साहित हैं कि हम अपनी प्रतिष्ठित त्रिकोणीय विक्स कफ ड्रप्स का पहला डबल पवर्ड परिवर्तन, विक्स डबल पवर कफ ड्रप्स लेकर आए हैं।
खाँसी और गले की खराश से राहत पाने के लिए बड़े आकार में अपनी पसंदीदा कफ ड्रप लेने की ग्राहकों की जरूरत और उनकी प्रतिक्रिया के आधार पर बनाई गई हमारी ‘विक्स डबल पवर कफ ड्रप्स एक बड़ी गोली है, जो बड़ी राहत प्रदान करती है। अब विक्स की गोली खाओ, बड़ी राहत पाओ।ब्रांड के बड़ी राहत के वायदे के बारे में ड. जसप्रीत कोच्चर, डायरेक्टर, विक्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट ने कहा नया विक्स डबल पवर कफ ड्रप खाँसी और खराब गले से राहत देने के लिए एक बेहतर उत्पाद है। इसमें प्रभावशाली और प्रसिद्ध आयुर्वेदिक तत्वों, जैसे मेंथल, यूकेलिप्टस तेल और कपूर का प्रमाणित मिश्रण है। यह नया डिज़ाइन किया गया फर्मुलेशन 2म मेंथल के साथ ज्यादा शक्तिशाली है और यह तीन वैरिएंट्स – ठंडक देने वाले मेंथल, आरामदायक शहद और राहत देने वाली अदरक में आता है, जो भारतीय ग्राहकों के साथ विकसित किया और परखा गया है। अब ग्राहक बेहतर, तेज और लंबे समय तक राहत पाने के लिए ज्यादा कूलिंग और शानदार स्वाद के साथ अपनी पसंदीदा कफ ड्रप्स ले सकते हैं। इसे ही हम बड़ी राहत कहते हैं।’सबसे बड़ी खबर कोई और नहीं, बल्कि विक्स कफ ड्रप्स का चेहरा, सुपरस्टार रनवीर सिंह एक नए आकर्षक टेलीविजऩ कमर्शियल के साथ लेकर आए। विक्स कफ ड्रप्स के साथ अपने सहयोग के बारे में, पवरहाउस रनवीर सिंह ने कहा, ”विक्स की गोली हमारी संस्ति का हिस्सा है, यह खिच-खिच दूर करने के लिए हमेशा गो-टू- रेमेडी रही है। मुझे विक्स जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड को पेश करने पर गर्व है। मैं डबल पवर कफ ड्रप्स के लिए उत्साहित हूँ। यह टीवीसी बहुत क्यूट और शानदार है। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।
साहिल सेठी ने कहा, ”125 सालों से ज्यादा समय से प्रभावशाली राहत और देखभाल की विरासत के साथ दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला कफ एंड कोल्ड ब्रांड, विक्स भारत के लिए लगातार इनोवेट कर रहा है ताकि ऐसे बेहतर उत्पाद प्रदान किए जा सकें, जो दोस्तों व परिवारों को एक दूसरे का ख्याल रखने में समर्थ बनाते हैं। यह नींद न आने के लिए विक्स जज़़क्विल नैचुरा (दुनिया के नं. 1 स्लीप एड ब्रांड की ओर से), विश्व में पहले स्टीम इन्हेलेशन कैप्सूल, नए विक्स वेपोरब स्टीम पड्स, और सिरदर्द से तुरंत और अन-द-गो राहत के लिए नए विक्स रोल-अन के लन्च के बाद पिछले 15 महीनों में विक्स का चौथा इनोवेशन है। विक्स कफ ड्रप्स देश के प्रमुख कैमिस्ट, मास एवं आधुनिक रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। यह अनलाईन पोर्टल्स पर भी उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *