तिलोत्तमा महिला समिति ने वितरित किए स्कूल बैग

Spread the love

घरघोड़ा(गौरी शंकर गुप्ता) | सामुदायिक सहयोग के एक सराहनीय प्रदर्शन में, एनटीपीसी तलईपल्ली और तिलोत्तमा महिला समिति ने कंचनपुर के मिडिल और प्राइमरी सरकारी स्कूल के 190 छात्रों को स्कूल बैग वितरित किए। श्रीमती अर्चना यादव, अध्यक्षा, तिलोत्तमा लेडीज़ क्लब, के नेतृत्व में यह पहल एनटीपीसी के व्यापक कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व प्रयासों का हिस्सा है, जिसका उद्देश्य के रुप में खनन क्षेत्र में 1700 स्कूल बैग का वितरण किया जा रहा है।

मिडिल और प्राइमरी दोनों स्कूलों के छात्रों को संयुक्त रूप से बैग वितरित किए गए। कार्यक्रम के दौरान, तिलोत्तमा लेडीज़ क्लब की अध्यक्ष श्रीमती अर्चना यादव ने छात्रों को नियमित रूप से पढ़ाई करने और अपनी पढ़ाई पर लगन से काम करने और पाठ्येतर गतिविधियों में भी सक्रिय रूप से शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया। इस उदार योगदान से कई छात्रों को लाभ मिलेगा, उन्हें आवश्यक स्कूल की आपूर्ति प्रदान की जाएगी और उनकी शिक्षा पर सकारात्मक प्रभाव डाला जाएगा।

बैग वितरण के दौरान के एनटीपीसी तलईपल्ली के वरिष्ठ अधिकारी और स्कूलों के शिक्षक मौजूद थे। ऐसी पहलों का सकारात्मक प्रभाव तत्काल लाभ से परे है, इन छात्रों के लिए एक उज्जवल भविष्य को प्रेरित करता है और शैक्षिक अवसरों को बढ़ाने और समुदाय के विकास का समर्थन करने के लिए टीएलसीएमपी के समर्पण को उजागर करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *