नप के अधिकारीयों पर कार्यवाही होना पूर्व अध्यक्ष के कार्यकाल में हुए भ्रष्ट्राचार का उजागर है : सुरेद्र चौधरी

Spread the love

घरघोड़ा (गौरी शंकर गुप्ता)। घरघोडा नगर पंचायत में कुछ अधिकारियों पर कार्रवाई होना यह पूर्व भाजपा अध्यक्ष के कार्यकाल का रहा है, आम जन में भ्रम था कि वर्तमान में कार्रवाई हुई है जिसे लेकर वर्तमान अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि जितने भी कार्यों की जांच हुई है उसमें मात्र एक इंजीनियर प्रदीप पटेल के कार्यकाल को छोड़कर बाकी सभी पूर्व के कार्यकाल का है जिसमें से एक घरघोड़ा की बहुत चर्चित सड़क मुख्य मार्ग से विकास शर्मा घर तक सीसी सड़क है । वार्ड क्रमांक 10 के नागरिकों की मांग पर मेरे द्वारा भी उक्त सड़क की जांच कर कार्यवाही करने की मांग उच्च अधिकारियों से की गई थी नगर का यह सड़क आज फिर चर्चा का विषय बना हुआ है जो बनते ही पूरी सड़क एक हफ़्ता के अंदर उखड़ गई।

चुकी यह मुख्य सड़क है जहां सैकड़ो लोग प्रतिदिन आना जाना करते हैं आज की स्थिति में यह सड़क की गिट्टी पत्थर उखड़ उखड़ कर आम जनता को चोट पहुंचा रही है। ज्ञातव्य हो की पूर्व के भाजपा अध्यक्ष के भ्रष्टाचार एवं नाकामियों को लेकर 11 पार्षदो ने मिलकर उनके प्रति अविश्वास प्रस्ताव लाया और उन्हेंे पद से हटाया गया था।

इस दुर्भावना से ग्रसित होकर नगर का विकास कार्य को रोकना चाहते हैं यहां तक की पूर्व अध्यक्ष द्वारा नगर के उन सभी 11 पार्षदों के वार्डों के जितने भी कार्य प्रस्तावित हैं सभी को रोकने के लिए लिखित रूप से लगातार शिकायत किया जा रहा है सारे शिकायत की प्रति हमारे पास मौजूद है जिसे नगर के पूरी आम जनता को फोटोकॉपी के माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति के घर-घर पहुंचाया जाएगा।

इस कार्यवाही व इनके क्रियाकलाप से इनके मंसूबे साफ़ है कि नगर में करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार करके, उसके पश्चात मेरे नेतृत्व में साफ़ स्वच्छ कार्य पर दाग लगाने के लिए इन्होंने कोई कसर नहीं छोडा है । जनता समझदार है वह सब समझ रही है, आने वाले दिनों में इनके व इनके लोगो के ख़िलाफ़ अपना वोट देकर इन्हें नगर पंचायत के बाहर का रास्ता दिखाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *