रायपुर दक्षिण की ट्रैफिक व्यवस्था बदहाल … समाधान के लिए ट्रैफिक एसपी से मिले सुशील सन्नी अग्रवाल

Spread the love

दो दिन पहले ही कंटेनर पलटने से बाइक सवार का आधा शरीर उसके चपेट में आया था

रायपुर। सुशील सन्नी अग्रवाल ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर ट्रैफिक एसपी से मुलाकात की। उन्होंने कहा, रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत पुराना धमतरी मार्ग के संतोषी नगर ब्रिज के पास हमेशा यातायात बाधित होने के कारण घंटों जाम लगा रहता है जिससे कि वहां के रहवासी, व्यापारियों, स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं एवं महिलाओं को आने-जाने में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। अत्यधिक ट्रैफिक होने के कारण दुर्घटना से कई लोगों की जान चली गई है ।

आप को बता दें कि दो दिन पहले ही संतोषी नगर के पास कंटेनर पलटने से एक बाइक सवार का आधा शरीर उस पर दब गया था। उसे गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। छोटी-मोटी दुर्घटना तो रोज होती रहती है। संबंधित अधिकारियों को स्थानीय लोगों द्वारा मिलकर कई बार आवेदन दिया गया है फिर भी वह अभी तक कोई व्यवस्था में बदलाव नहीं हुआ ।

इन सभी समस्याओं को लेकर आज छत्तीसगढ़ भवन एवं अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के पूर्व अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल, ट्रैफिक एसपी तथा जोन कमिश्नर आयुक्त ने ऑफिस में बुलाकर सुझाव लिए तथा त्वरित कार्यवाही करते हुए इस समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिए। इस समस्या का समाधान जल्द पूर्ण न होने पर अग्रवाल के नेतृत्व में स्थानीय लोगों और व्यापारियों के द्वारा चक्का जाम और आंदोलन करने के चेतावनी दी गई है । इस अवसर पर कमलेश नथवानी, हसन आबिदी, बॉबी, देवराज, हरि भाई, दिलीप सिंह, आरती, रूबी एवं अन्य मोहल्ले वासी उपस्थित थे ।

READ MORE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *