प्रियंका चोपड़ा ने शानदार अंदाज में मनाया करवा चौथ

Spread the love

प्रियंका चोपड़ा जोनास जश्न मनाकर एक बार फिर ट्रेंडसेटर साबित हुए हैं करवा चौथ इस तरह से कि केवल वह ही कर सकती थी – वह है, उत्तम दर्जे का मैरून ट्रैक सूट और लाल दुपट्टा। उन्होंने खुशी-खुशी सांस्कृतिक समारोहों में स्थापित रूढ़ियों को तोड़ा और साबित किया कि एक खुशहाल उत्सव के लिए आधुनिकता को परंपराओं के साथ मिलाना ठीक है।

एसडीएफडीए

प्रियंका ने पति के साथ मनाए गए करवा चौथ उत्सव के पलों को साझा किया निक जोनास इंस्टाग्राम पर। अपने पोस्ट के माध्यम से उन्होंने न केवल विशेष पोशाक बल्कि अपने हाथ पर खूबसूरत मेहंदी डिजाइन का भी खुलासा किया। प्रियंका ने इसके साथ दुपट्टा टीमअप किया हुआ था। इस जोड़े ने लंदन से इस अवसर का जश्न मनाया, जहां प्रियंका ने कई स्पष्ट क्षण पोस्ट किए, जिसमें निक द्वारा उपवास के दौरान उनके लिए पानी का गिलास पकड़ना भी शामिल था। अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ एक दिल छू लेने वाली वीडियो कॉल ने एक व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ा, जिसमें पारिवारिक संबंधों का प्रदर्शन किया गया जो दूरियों के बावजूद मजबूत बने हुए हैं। प्रियंका की पोशाक पसंद करवा चौथ पोशाक से जुड़ी पारंपरिक रूढ़िवादिता को चुनौती देती है। अपेक्षित भारी लहंगा या साड़ी के बजाय, उन्होंने लालित्य का त्याग किए बिना आराम का विकल्प चुना। ट्रैक सूट पारंपरिक झुमके, चूड़ियों और सिन्दूर से परिपूर्ण था, जिसमें आधुनिक और सांस्कृतिक शैलियों का खूबसूरती से मिश्रण था।

जोड़ना

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके साथ एक कैप्शन भी था, जिसमें त्योहार देखने वाले सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दी गईं और उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “और हां मैं फिल्मी हूं,” उनके मजेदार व्यक्तित्व और बॉलीवुड जड़ों के एक पहलू को चिह्नित करते हुए। पृष्ठभूमि में हम दिल दे चुके सनम के क्लासिक गीत “चांद छुपा बादल में” की पसंद ने उनके फिल्म-प्रेरित उत्सव को और उजागर किया।
प्रियंका और निक की प्रेम कहानी ऐसी है जिसे सेलिब्रिटी रोमांस के बारे में इतिहास की किताबों में लिखा जा सकता है। उनकी एक बहुत ही दिलचस्प प्रेम कहानी है, जिसका समापन 2018 में जोधपुर में ईसाई और हिंदू दोनों परंपराओं के तहत मनाई गई एक भव्य शादी में हुआ। जनवरी 2022 में सरोगेसी के माध्यम से उनकी बेटी मालती मैरी का स्वागत हुआ, उनका परिवार प्रेम और परंपरा के आधार पर आगे बढ़ रहा है। प्रियंका चोपड़ा ने एलए में मनाया करवा चौथ, निक जोनास के नाम के पहले अक्षर वाली अपनी मेहंदी दिखाई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *