विधायक पुरंदर मिश्रा के निर्देश पर मजदूरों को मिला तेलीबांधा अंडर ब्रिज के नीचे नया ठिकाना

Spread the love

अव्यवस्थाओं के बीच संचालित हो रहे चैपाटी को विधायक ने किया विस्थापित

रायपुर । तेलीबांधा श्याम नगर स्थित गुरुनानक द्वार के पास विगत कई दिनों से गरीब वर्ग के लोगों की अव्यवस्थित रूप से चैपाटी संचालित हो रही थी जिसकी जानकारी कुछ दिन पूर्व स्थानीय विधायक पुरन्दर मिश्रा को मिली थी ।
अव्यवस्थित रूप से संचालन होने की वजह से आम नागरिकों को अनेंक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था तथा आवगमन भी आये दिन बाधित हो रहा था। उक्त गम्भीर समस्याओं को विधायक जी ने स्वसंज्ञान लेते हुए आज सुबह मौके पर पहुंचे तथा नगर निगम आयुक्त अविनाश मिश्रा, जोन क्रमांक 9 एवं 10 के कमिश्नर की उपस्थिति में चैपाटी संचालकों को समझाइश दी कि अव्यवस्था की वजह से आम नागरिकों को बहुत सारी परेशानियां हो रही है इसलिए आज के बाद से इस चैपाटी को व्यवस्थित रूप से अब तेलीबांधा एक्सप्रेस वे के नीचे संचालित करें जिससे आपकी आजीविका भी चलती रहेगी तथा आवागमन में भी सुगमता होगी एवं आगामी दिनों में सभी चैपाटी संचालकों के लिए चबूतरा निर्माण करवाने का भी आश्वाशन दिया। बता दें कि विगत कई वर्षों से गरीब मजदूरों को इस प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा था एवं बारिश के दिनों में इनकी समस्याएं और भी बढ़ जाती थी जिसका विधायक पुरन्दर मिश्रा ने स्थायी समाधान कर इनकी अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य किया साथ ही नगर निगम के अधिकारियों को मजदूरों के बैठने के स्थान पर छाया, जल एवं शौचालय इत्यादि व्यवस्था उपलब्ध कराने त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश दिये। लंबे समय से व्यवस्थापन की मार झेल रहे मजदूरांे ने अपनी स्थायी समस्या का निराकरण पाकर विधायक के प्रति हर्ष व्यक्त किया। जिस पर विधायक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आप लोगो के एक-एक वोट से मै विधायक बना और आपके समस्याओं का निराकरण करना मेरा पहला कर्तव्य है। ये भाजपा और विष्णुदेव की सरकार है यहां हर कार्य साय-साय हो रहा है।
इसके साथ वार्डवासियों की मांग पर क्षेत्रीय विधायक ने स्थानीय श्मशान घाट का भी निरीक्षण किया तथा वार्ड वासियों को आगामी दिनों में इसे बजट में लेकर इसका सौन्दर्यकरण एवं मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु आश्वस्त किया।
इस अवसर पर पार्षद प्रतिनधि संतोष साहू, मण्डल अध्यक्ष सुनील कुकरेजा, हरीश ठाकुर, प्रदीप वर्मा, युवा मोर्चा जितेंद्र साहू, गोकुल थानापति, पप्पू ठाकुर, नानू यादव, भगत सिंह सहित नगर निगम के कर्मचारी एवं आम जनमानस उपस्थित रहे।

Continue Reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *