मंत्री कश्यप ने अवैध प्लाटिंग की शिकायत पर कलेक्टर को दिए कार्रवाई के निर्देश

Spread the love

रायपुर । भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बने सहयोग केंद्र में सोमवार को वन मंत्री केदार कश्यप ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। राष्ट्रीय कार्यालय के तर्ज पर भाजपा ने प्रदेश में कार्यकर्ताओं के सुविधा और समस्याओं के निवारण के लिए सहयोग केंद्र की शुरुआत की है। इस सहयोग केंद्र में जनसमस्याओं का समाधान करते मंत्री केदार कश्यप ने तत्काल निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।
परिजनों के समस्याओं का तत्काल समाधान
वन मंत्री कश्यप से भेंट करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं के समस्याओं का त्वरित समाधान हुआ। इस दौरान उन्होंने बताया कि हमारे कार्यकर्ता हमारे अपने परिवार के लोग हैं। जिन समस्याओं का निराकरण फोन के माध्यम से तत्काल संभव था, ऐसे मामलों में संबंधित अधिकारियों से बातचीत कर आवेदन उन्हें वाट्सएप के माध्यम से कार्रवाई और निराकरण के लिए भेज दिया गया। बाकी अन्य आवेदनों पर पत्राचार के माध्यम से संबंधित विभाग और अधिकारियों को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि सहयोग केंद्र समस्याओं के निराकरण के लिए ही शुरू किया गया है. हमारा प्रयास रहेगा कि अधिक से अधिक मामलों में हम त्वरित समाधान दें।
अवैध प्लाटिंग पर कलेक्टर को कार्रवाई के निर्देश
मंत्री केदार कश्यप ने अवैध प्लाटिंग की शिकायत पर रायपुर कलेक्टर को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। अवैध कब्जा और प्लाटिंग को लेकर उन्होंने कहा कि भूमाफियाओं का हौसला कांग्रेस शासन में बुलंद हुआ था। अब भूमाफियाओं पर लगाम कसने का कार्य भाजपा शासन में होने लगा है। जितनी शिकायतें अवैध कब्जे और अवैध निर्माण के आएं हैं, उन निर्माणों पर तत्काल रोक लगाकर बुलडोजर कार्रवाई करने निर्देशित किया गया है। मंत्री कश्यप ने कहा कि राजधानी रायपुर को विकसित करने की योजना भाजपा ने बनाई है। सुव्यवस्थित तरीके से राजधानी को संवारने की दिशा में हम आगे बढ़ेंगे। इसलिए यह आवश्यक है कि राजधानी में हो रहे अवैध प्लॉटिंग और निर्माणों पर रोक लगे।
सहयोग केंद्र से कार्यकर्ताओं में संतुष्टि
प्रदेश भाजपा के इस नए पहल का लाभ कार्यकर्ताओं को मिल रहा है. सहयोग केंद्र प्रभारी रूपनारायण सिन्हा ने बताया कि इस नए पहल से कार्यकर्ताओं के समस्याओं का जल्द निराकरण हो रहा है।तत्काल निराकरण मिलने से कार्यकर्ताओं में संतुष्टि है। उन्होंने बताया कि अब कार्यकर्ताओं को अपने कार्यों के समाधान के लिए कहीं भटकने की आवश्यकता नहीं है। सभी समस्याओं का समाधान सहयोग केंद्र के माध्यम से हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *