भाजपा को जीताने के लिए सब का सहयोग जरूरी : राधे श्याम

Spread the love

स्थानीय प्रत्याशी को भरपूर सहयोग दे : सुनील ठाकुर

घरघोड़ा (गौरी शंकर गुप्ता)। कुडुंकेला मंडल में लगातार बैठकों का दौर जारी होकर भारतीय जनता पार्टी केलोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया को जीताने के लिए कमर कस चुके हैं। कुडूमकेला मंडल के प्रभारी और जिला भाजपा के सदस्य अधिवक्ता सुनील सिंह ठाकुर ने ग्राम डोरम , पोरडा कटरा पाली में बैठक कर कार्यकर्ताओं को चार्ज किया है । वहीं कुडुमकेला में सैकड़ो की संख्या में लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठियाऔर सुनील सिंह ठाकुर के नेतृत्व में युवाओं ने भाजपा प्रवेश किया है।भारतीय जनता पार्टी के नेता सुनील सिंह ठाकुर अधिवक्ता ने गांव गांव में दौरा कर संगठन को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है लोकसभा में मोदी सरकार को 400 पर के नारा को साकार करने और क्षेत्र में पहली बार लोकसभा के प्रत्याशी बनाए गए राधेश्याम राठिया को जीताने के लिए भाजपा के कमल छाप में वोट देने के लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट कर एक-एक वोट के लिए गांव-गांव में बैठकों का दौरा शुरू हो गया है ।


स्वागत और प्रवेश कार्यक्रम में संबोधित करते हुए लोक सभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया ने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया था उसे पूरा किया है और जो वादा करेंगे उसे भी पूरा करेंगे। एक आदिवासी को भारतीय जनता पार्टी ने संसद का टिकट देकर क्षेत्र को गौरवान्वित किया है जिसका कर्ज हम नरेंद्र मोदी जी को अपना कीमती वोट देकर चूकाएंगे।भाजपा नेता सुनील सिंह ठाकुर अधिवक्ता ने बैठक में कहा कि विष्णु देव साय मुख्यमंत्री ने महतारी वंदना , धान का बोनस ,धान खरीदी प्रधानमंत्री आवास जैसे अपने मोदी गारंटी को तत्काल पूरा किया है और आने वाले दिन में हमें अपने बीच से सांसद मिलने से छोटे-मोटे कामों के लिए कहीं भटकना नहीं पड़ेगा।


स्थानीय सांसद होने से सभी कार्य आसानी से होंगे । आज कुडूमकेला में सैकड़ो की संख्या ने युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया और शक्ति केंद्र की बैठक में आगामी दिनों में संगठन के कार्य को सुचारू रूप से और संगठित रूप से कार्य करने के लिए निर्णय लिया गया।आज के कार्यक्रम में आज के कार्यक्रम में मंडल भाजपा के अध्यक्ष नरेश बेहरा,जिला पंचायत सदस्य संतोष राठिया,महामंत्री वेद राणा ,श्रोत्तम चौहान ,केदार साव,नेहरू साब, पवन बंजारा दामोदर राठिया, श्याम ,इंद्रपुरी, पप्पू गोस्वामी,दिलीप साहू, कांशीराम राठिया ,मोहित राठिया,धर्म पटेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *