सीएम साय का बड़ा ऐलान – एक तारीख को ही दे देंगे महतारी वंदन का पैसा

Spread the love

भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बना दिया था

डौंडीलोहारा। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गुरुवार को बालोद जिले के डौंडीलोहारा में कहा कि मोदी की गारंटी में हर महीने महतारियों को एक हजार रूपये देने का वादा था, जिसके अंतर्गत हमने प्रदेश की 70 लाख से अधिक महिलाओं के खाते में पहली किश्त जारी की। उन्होंने कहा मैं यहाँ की माताओं-बहनों को बता देना चाहता हूँ कि अब पहले सप्ताह में नहीं, हमारी सरकार पहली तारीख में ही महतारी वंदन योजना की राशि जारी कर देगी।
चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर एक बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने भ्रष्टाचार और घोटाले की सारी हदें पार कर दी थी। शराब घोटाला किया, जिसके दो काउंटर थे। एक काउंटर का पैसा कांग्रेस सरकार के खाते में और दूसरे काउंटर का पैसा सोनिया-राहुल के खाते में जाता था। भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बना दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि महादेव सट्टा एप बंद न हो, चलता रहे इसके लिए भूपेश बघेल पर 508 करोड़ रूपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा है, जिस पर एफआईआर भी दर्ज हुई है। ये छत्तीसगढ़ के लिए कितनी शर्म की बात है. कांग्रेस सरकार ने महादेव सट्टा एप से प्रदेश के बच्चों के भविष्य को बर्बाद कर दिया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ माता कौशल्या का मायका है इसलिए प्रभु राम हम सबके भांचा हैं। भव्य राम मंदिर के निर्माण से पूरे छत्तीसगढ़वासी खुश हैं और गौरवान्वित हैं। नरेंद्र मोदी ने पूरी दुनिया में 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान बढ़ाया। इसलिए हम सबका कर्तव्य है कि उनको तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *