बृजमोहन की विजय आभार रैली में कई स्थानों पर स्वागत, जमकर आतिशबाजी

Spread the love

रायपुर। रायपुर लोकसभा से रिकाॅर्ड मतों से जीतने वाले सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को राजधानी रायपुर में विजय आभार रैली निकाली। मां बंजारी की पूजा अर्चना के बाद रैली प्रारंभ हुई। रैली शहर का भ्रमण करते हुए रात को जयस्तंभ चौक पहुंची। यहां पर सभा हुई। इसमें बृजमोहन अग्रवाल ने अपनी जीत के लिए रायपुर लोकसभा के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, पहले मैं महज रायपुर दक्षिण से जीतता था, लेकिन इस बार लोकसभा की जनता से मुझे सांसद बनाने का काम किया है। मैं हमेशा लोकसभा की जनता के साथ प्रदेश की जनता के लिए काम करता रहूंगा।
रैली की शुरुआत उरला क्षेत्र में स्थित बंजारी माता मंदिर में मां बंजारी का आशीर्वाद प्राप्त कर की गई। रैली में विजय रथ पर बृजमोहन अग्रवाल के साथ ही रायपुर के पूर्व सांसद सुनील सोनी, रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत, रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा, रायपुर ग्रामीण के विधायक मोती लाल साहू सहित कईर भाजपा नेता सवार थे। विजय रथ रावांभाठा बिरगांव, भनपुरी, खमतराई, गुढ़ियारी, फाफाडीह चौक, रेलवे स्टेशन, स्टेशन गुरुद्वारा, तेलघानी नाका, नेमीचंद गली, गंजमंडी, राठौर चौक, तात्यापारा चौक, आजाद चौक, आमापारा चौक, लाखे नगर चौक, लिली चौक, पुरानी बस्ती थाना, कंकाली तालाब, सत्ती बाजार, कोतवाली, छोटा पारा, आकाशवाणी चौक, केनाल रोड, लोधीपारा चौक, मंडी गेट, पंडरी कपड़ा मार्केट चौक, एक्सप्रेस वे ब्रिज, श्याम प्लाजा, कचहरी चौक, शास्त्री चौक होते हुए जयस्तंभ चौक पहुंचा। यहां पर सभा की गई। रैली का शहर के के विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया गया।
लड्डुओं से तौला
इस दौरान शहर के विभिन्न सामाजिक एवं व्यापारिक संगठनों ने जगह-जगह पर श्री अग्रवाल का फूल मालाओं और पटाखों से स्वागत अभिनंदन किया। रामसागर पारा सहित कई स्थानों पर उन्हें लड्डुओं से तौला गया। जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि रायपुर सहित छत्तीसगढ़ की संपूर्ण जनता का प्यार और आशीर्वाद पिछले 35 वर्षों से मुझ पर बना हुआ है। रायपुर शहर की जनता ने मुझे आठ बार विधानसभा तो रायपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता ने लोकसभा मुझे भेजा है। इस बार मुझे जीत भी ऐसी दिलाई कि पूरे भारत में रायपुर का डंका बज गया है। उन्होंने कहा कि यह बृजमोहन अग्रवाल हर बार की तरह आपके विश्वास पर खरा उतरेगा और परिस्थितियों चाहे जैसी भी हो 24 घंटे सातों दिन आपकी सेवा में तत्पर रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *