सुनील सोनी की नामांकन रैली में भाजपा ने दिखाई ताकत; सीएम, सांसद, विधायक सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता हुए शामिल

Spread the love

रायपुर। रायपुर दक्षिण के उपचुनाव के लिए भाजपा के प्रत्याशी सुनील सोनी ने बड़े शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन भरा। एकात्म परिसर से निकाली गई रैली में प्रदेश के कई मंत्री, सांसद, विधायक जुटे। नामांकन के बाद घड़ी चौक पर हुई सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को एक मौका दिया था, पर कांग्रेस ने पांच साल तक प्रदेश काे लूटने का ही काम किया। अब प्रदेश में भजपा की सरकार है, तो मोदी की गारंटी सांय-सांय पूरी हो रही है। रायपुर दक्षिण भाजपा का गढ़ है। इस सीट से बृजमोहन अग्रवाल 35 साल तक विधायक रहे। बृजमोहन को केंद्र भेजा गया। अब इस सीट से सुनील सोनी चुनाव लड़ रहे हैं। वे एक लाख मतों से जीतेंगे, इसका हमें भरोसा है।
ये रहे उपस्थित
नामांकन रैली और सभा में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश सरकार के मंत्री रामविचार नेताम, श्यामबिहारी जायसवाल, टंकराम वर्मा, लक्ष्मी राजवाड़े, लखनलाल देवांगन, दयाल दास बघेल, विधायक अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, पुरंदर मिश्रा, मोतीलाल साहू, अनुज शर्मा, गुरु खुशवंत साहेब, इंद्रकुमार साहू, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष व रायपुर दक्षिण चुनाव संयोजक शिवरतन शर्मा, प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, प्रदेश संगठन चुनाव अधिकारी खूबचंद सहित भाजपा के कई नेता उपस्थित थे।
सुनील ने दिया रायपुर का नया स्वरूप : बृजमोहन
सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, आज रायपुर शहर का जो नया स्वरूप दिखाई देता है, उसकी नींव रखने वाले रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुनील सोनी हैं। श्री अग्रवाल ने कहा, भाजपा अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज करने के संकल्प और विश्वास के साथ मैदान पर है।
कांग्रेस ने जनता को लूटा : सोनी
सुनील सोनी ने नामांकन रैली में उमड़ी जनता और कार्यकर्ता की विशाल भीड को धन्यवाद देते हुए कहा, जनता ने कांग्रेस के भूपेश बघेल के पिछले 5 वर्ष के कार्यकाल को देखा है, उसने छत्तीसगढ़ को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनसे परेशान होकर जनता ने भाजपा को चुना और रायपुर दक्षिण में भाजपा के बृजमोहन अग्रवाल को 67000 से अधिक मतों से जिताया। बृजमोहन अग्रवाल को भाजपा ने बड़ा दायित्व देकर रायपुर का सांसद बना दिया है और उस क्षेत्र के जनता की सेवा का मौका मुझे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *