शादी से पहले टूटी दिग्गज सितारों की सगाई

Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छिपा कर रखते हैं तो वहीं कुछ सितारे अपनी हर बात को सोशल मीडिया पर साझा कर देते हैं। इन दिनों टीवी स्टार सुभा राजपूत सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल से हटा लिया है। अफवाहों की मानें तो सुभा और वैभव की सगाई टूट गई है। चलिए आज हम आपको टेलीविजन और फिल्म जगत के कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बताते हैं जिनकी सगाई शादी से पहले ही टूट गई।
रश्मिका मंदाना
‘एनिमल’ फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका की सगाई रक्षित शेट्टी से हो गई थी, लेकिन बाद में दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए। उनकी भी सगाई तक नहीं पहुंच पाई।

विवेक ओबेरॉय
बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। एक समय उनके बारे में यह खबर आई थी कि उन्होंने गुरप्रीत गिल से सगाई कर ली है, लेकिन बाद में दोनों के रास्ते अलग हो गए।

गौहर खान
इस लिस्ट में गौहर खान का नाम सबसे पहले आता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौहर और साजिद खान एक-दूसरे को को डेट कर चुके हैं। दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन निजी कारणों की वजह से दोनों की सगाई टूट गई। हालांकि गौहर ने इस विषय पर कभी कोई बात नहीं की।

सुभा राजपूत
इस लिस्ट में ताजा-ताजा नाम सुभा राजपूत का जुड़ा है। अफवाहों का बाजार गर्म है कि टेलीविजन जगत की यह मशहूर अभिनेत्री अपने मंगेतर वैभव रॉय से अलग हो गई हैं। सुभा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी सगाई की सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *