एआईसीसी के प्रवक्ता हामिद हुसैन ने कहा- अडाणी को बचाने की हरसंभव काेशिश की गई

Spread the love

रायपुर। एआईसीसी प्रवक्ता हामिद हुसैन ने हिंडनबर्ग मामले में भाजपा को घेरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजधर्म नहीं निभाने का आरोप लगाया। छग कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में श्री हुसैन ने कहा कि हम चाहते हैं, हिंडबनर्ग रिपोर्ट आने के बाद पूरे मामले की जांच जेपीसी से कराई जाए। साथ ही सेबी चीफ पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।
कांग्रेस का आरोप है कि मोदी देश के लिए नहीं, बल्कि अडाणी के लिए काम कर रहे हैं। श्री हुसैन ने कहा कि ‘मोदीजी नहीं, बल्कि अडाणी और अंबानी मिलकर सरकार चला रहे हैं। हमारी मांग है कि सेबी के चेयरमैन को पहले हटाना चाहिए। उनके खिलाफ जांच होनी चाहिए और एसआईटी गठित कर अडाणी के साथ मोदीजी के रिश्ते को लेकर जेपीसी से इसकी जांच करानी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट को इस मामले में स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।
हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर कांंग्रेस का प्रदर्शन
हिंडनबर्ग मामले को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला कर रही है। इस रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस ने देशभर में प्रदर्शन भी किया है। कांग्रेस ने कई राज्यों में ईडी दफ्तर का घेराव कर अपना विरोध भी जताया है। रायपुर में भी कांग्रेस ने ईडी दफ्तर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *