Boy Riding Buffalo : हेलमेट पहनकर बाइक की तरह भैंसे पर बैठकर सड़क पर दौड़ता नजर आया युवक

Spread the love

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक हेलमेट पहनकर भैंसे पर बैठा बाइक की तरह सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ फनी वीडियो तो पोस्ट होते ही गोली की स्पीड से वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर व्यूज और फॉलोअर्स बढ़ाने की चाहत में लोग कई तरह की चीजों को अंजाम देते हैं।ऐसा ही कुछ नजारा एक वीडियो में देखने को मिला है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक हेलमेट पहनकर भैंसे पर बैठा बाइक की तरह



 हेलमेट पहनकर भैंसे पर बैठा युवक स्पीड में फर्राटे भरता सड़क पर दौड़ता नजर आ रहा है। जिसे देख हर कोई अचंभे में पड़ गया है। भैंसे को सड़क पर इस तरह दौड़ता देख लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाए। कई लोग तो सड़क किनारे खड़े होकर इस नजारे को देखने लगे। इस वीडियो को bull_rider_077 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है।

इस शाही राइड में युवक ने अपनी सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा था। जिसके लिए उसने अपने सिर पर हेलमेट भी पहन रखी थी। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे युवक ने अपना बैलेंस खो दिया और नीचे गिर गया। एक बार भैंस के ऊपर से नीचे गिरने के बाद भी युवक ने हौसला नहीं खोया। उसने दुबारा से भैंस के ऊपर चढ़कर उसे दौड़ाना शुरू किया।सड़क पर भैंसे की दौड़ से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘लगता है यमराज छुट्टी पर हैं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यही यमराज है, यमराज भैंसे पर ही आता है’। इस शाही राइड में युवक ने अपनी सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा था। जिसके लिए उसने अपने सिर पर हेलमेट भी पहन रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *