सराफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ली शपथ

Spread the love

सराफा एसोसिएशन का वेब पोर्टल और क्यूआर कोड लांच

साइंस कॉलेज परिसर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में वेब पोर्टल और क्यूआर कोड को लॉन्च किया गया। उप मुख्यमंत्री अरुण साव एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण और आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। सांसद बृजमोहन अग्रवाल और विधायक अमर अग्रवाल भी समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए।

बीते 24 वर्षों में प्रदेश में 100 गुना बढ़ा सराफा कारोबार

रायपुर। सराफा एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने बुधवार को शपथ ली। उप मुख्यमंत्री अरुण साव शपथ ग्रहण और आशीर्वाद समारोह में शामिल हुए। साइंस कॉलेज परिसर स्थित पं.दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में एसोसिएशन के वेब पोर्टल और क्यूआर कोड को लॉन्च किया। सांसद बृजमोहन अग्रवाल और विधायक अमर अग्रवाल भी समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए। बिलासपुर उच्च न्यायालय में अधिवक्ता और बॉर काउंसिल ऑफ इंडिया के कार्यकारी सदस्य सुनील ओटवानी ने सराफा एसोशिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष को शपथ दिलाई। उप मुख्यमंत्री ने कहा, नवनिर्वाचित पदाधिकारी अपने नेतृत्व में प्रदेशभर के सर्राफा व्यापारियों को एकजुट करने का काम करेंगे। सराफा व्यवसायियों के हितों के संरक्षण के साथ ही समाज सेवा का महती कार्य भी किए जाने की उम्मीद है। उन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश में सराफा व्यवसाय के उत्थान में सरकार हर कदम पर एसोशिएशन के साथ खड़ा है।
प्रदेशभर से पहुंचे सराफा कारोबारी
बिलासपुर उच्च न्यायालय में अधिवक्ता और बॉर काउंसिल ऑफ इंडिया के कार्यकारी सदस्य सुनील ओटवानी, छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमल सोनी और कोषाध्यक्ष हर्षवर्धन जैन ने भी समारोह को संबोधित किया। रायपुर सराफा एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष हरख मालू ने स्वागत भाषण दिया। छत्तीसगढ़ सराफा एसोशिएशन के नवनिर्वाचित महासचिव प्रकाश गोलछा ने कार्यक्रम में शामिल अतिथियों के प्रति आभार व्यक्त किया। प्रदेश भर से आए विभिन्न सराफा एसोशिएशन्स के पदाधिकारी और सराफा व्यवसायी समारोह में बड़ी संख्या में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *