मुर्गा लड़ाते वोट मांग रहे हैं बस्तर के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा

Spread the love

जगदलपुर। लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा का मुर्गा बाजार में मुर्गा लड़ाते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है। बस्तर में पहले चरण में चुनाव होना है, स्टार प्रचारक के साथ ही अन्य नेता रोजाना डोर टू डोर अभियान में शामिल हो रहे हैं और अपने लिए वोट मांग रहे हैं।
हमेशा से अपने बयानों के साथ ही लोगों के साथ हर माहौल में अपने आप को ढालने वाले कांग्रेस के पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए। एक ओर जहां लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी गांव-गांव घूमकर अपने लिए वोट की मांग कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा रविवार को पुसपाल के बाजार में मुर्गा लड़ाई करते हुए दिखाई दिए।


लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में सुकमा जिले के छह बार के विधायक रह चुके कवासी लखमा को एक बार लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी घोषित किया है। ऐसे में कवासी लखमा इन शोर गुल से हटकर रविवार को पुसपाल के बाजार पहुंचे और वहां होने वाले मुर्गा लड़ाई में जमकर हिस्सा लेते हुए मुर्गा लड़ाई भी की। मुर्गा लड़ाई के दौरान लोगों के द्वारा कवासी लखमा को अपने पास देख लोगों ने जमकर उनका उत्साहवर्धन करने के साथ ही मुर्गा लड़ाई में उनके द्वारा लड़ाए जा रहे मुर्गे की जीत को लेकर समर्थन भी किया। कवासी लखमा हमेशा से लोगों के बीच सुर्खियों में रहे हैं, जिसमें बस्तर में आये डांसर धर्मेश के साथ जमकर मंच पर थिरकने के साथ ही बस्तर में डांस को बढ़ावा देने की बात कही, तो वही ग्रामीण इलाकों में घूमने के दौरान एक ग्रामीण के द्वारा पी जा रही बीड़ी को ही बीड़ी से जालते हुए दिखाई दिए। इसके अलावा एक महिला के घर मिलने जाने के बाद उनके ही घर में लगे आइने में अपने आप को देखने के बाद वहीं कंघी भी कर अपनी सुंदरता को लेकर बात कही, कभी बैगा गुनिया बन अपने आप को कोड़े भी मारते हुए वीडियो भी वायरल हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *