क्रिसमस पार्टी में दिखना है सबसे खास तो पहनें ये ट्रेंडी एक्सेसरीज

Spread the love

क्रिसमस पार्टी पर दिखना है सबसे खूबसूरत तो आपको कुछ ट्रेंडी एक्सेसरीज जरूर खुद के लिए खरीदना चाहिए। क्रिसमस का त्यौहार आने में ज्यादा समय नहीं रह गया है। क्रिसमस पर हम सभी अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करने जरूर जाते हैं। इस साल भी अगर आप क्रिसमस पर पार्टी करने का प्लान बना रही हैं तो आपको खुद के लिए कुछ ट्रेंडी एक्सेसरीज जरूर खरीदना चाहिए।
गोल्डन बालियां: इन दिनों गोल्डन बालियां का क्रेज चल रहा है। ऐसे में आप गोल्डन कलर की बालियां भी खुद के लिए खरीद सकती हैं। गोल्डन बालियां काफी ज्यादा खूबसूरत लगते हैं। इसे आप ड्रेस या फिर जींस के साथ भी पहन सकती हैं।
पेंडेंट पहने: आप डीप नेक ड्रेस कैरी कर रही हैं तो आपको इस ड्रेस के साथ पेंडेंट जरूर कैरी करना चाहिए। लाइट वेट पेंडेंट आपको आसानी से मिल जाएगा। कोशिश करें की आप सिल्वर कलर का पेंडेंट खुद के लिए खरीदें। बजट में होने के साथ ही इस तरीके के पेंडेंट आपको आसानी से मिल भी जाएगा।
हाथों में ब्रेसलेट: अगर आपने कुछ भी एक्सेसरीज कैरी नहीं किया है तो आपको अपने हाथों में घड़ी के साथ ही ब्रेसलेट भी पहन लेना चाहिए। यह आपके लुक को पूरे तरीके से चेंज कर सकता है। गोल्डन या सिल्वर कलर का ब्रेसलेट ही खरीदें। (पेंडेंट के साथ इस्तेमाल की जा सकती हैं यह पांच तरह की चेन्स)
डिज़ाइनर हेयर बैंड: पार्टी की थीम से मैचिग आप चाहे तो डिज़ाइनर हेयर बैंड भी खरीद सकती हैं। डिज़ाइनर हेयर बैंड काफी स्टाइलिश लगता है। इस तरीके के हेयर बैंड को आप चाहे तो खुद के लिए खरीद सकती हैं। इसे आप ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *